scriptतुर्की: आईएस से संबंध होने के शक में 12 संदिग्ध हिरासत में | twelve suspects in custody, connection with IS | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

तुर्की: आईएस से संबंध होने के शक में 12 संदिग्ध हिरासत में

इससे पहले 31 और 28 दिसंबर को भी पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया था।

Jan 03, 2019 / 02:36 pm

Navyavesh Navrahi

is

तुर्की: अईएस से संबंध होने के शक में 12 संदिग्ध हिरासत में

तुर्की के उत्तर पश्चिमी बुरसा प्रांत में आतंकवाद रोधी छापों के बाद फ्रांसीसी, सीरियाई और अल्जेरियाई नागरिकों समेत 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इनमें तीन महिलाएं भी शमिल हैं। दो महिलाएं फ्रांसीसी हैं, जिनकी इंटरपोल को तलाश थी। इस बात की पुष्टी सरकारी समाचार एजेंसी ने भी की है। इंटरपोल इनके खिलाफ रेड और ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर चुकी थी। सभी को आईएस से संबंधों के शक में हिरासत में लिया गया है।
गौर हो, इससे पहले 31 और 28 दिसंबर को भी तुर्की पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया था। तुर्की पुलिस के अनुसार- हिरासत में लिए गए सभी संदिग्ध विदेशी हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें 31 दिसंबर को पुलिस ने 30 लोगों को हिरासत में लिया था।
मिले जरूरी दस्तावेज

हिरासत में लिए गए सभी लोगों को नए साल की पूर्व संध्या पर राजधानी अंकारा में आतंकी गतिविधियों की आशंका में पकड़ा गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथ कुछ फर्जी दस्तावेज भी लगे हैं। हालांकि इनकी जानकारी गुप्त रखी गई थी। इससे पहले पुलिस 28 दिसंबर को भी 52 संदिग्धों को हिरासत में ले चुकी है।

Home / world / Miscellenous World / तुर्की: आईएस से संबंध होने के शक में 12 संदिग्ध हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो