Flipkart Summer Carnival Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट, कल भर का है मौका

Flipkart Summer Carnival Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट, कल भर का है मौका

Vishal Upadhayay | Updated: 06 May 2019, 01:28:00 PM (IST) ऐप

  • इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 80% तक का डिस्काउंट
  • यहां जानें किन-किन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा कितना डिस्काउंट
  • Flipkart की यह सेल 4 मई से शुरू हुई थी जो 7 मई तक चलेगी

नई दिल्ली: देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और अमेज़न ( Amazon ) पर Summer सेल का आयोजन किया गया है। इन दोनों ही कंपनियों की सेल 4 मई से शुरु हुई थी जो 7 मई यानी कल तक चलेगी। जहां अमेज़न की सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 60 % तक की छूट दी जा रही है। वहीं, फ्लिपकार्ट की Summer Carnival सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को 80% तक के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। तो आइए जानते हैं फ्लिपकार्ट की सेल में किन-किन प्रोडक्ट्स को अच्छी डील के साथ खरीदा जा सकता है।

इस सेल में Asus , Hp और Lenovo जैसी कंपनियों के लैपटॉप को छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा गेमिंग लैपटॉप्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। यहां आप Hp के लैपटॉप को 22,297 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं, Lenovo के लैपटॉप को 23,490 रुपये शुरुआती कीमत और Asus के लैपटॉप को 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक Nikon , canon और Sony के कैमरों को भी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान 3,799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कैमरे को खरीदा जा सकता है।

अन्य एक्सेसरीज की बात करें तो इस सेल में पावर बैंक को 499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यहां से आप Intex , syska और Xiaomi कंपनी के पावर बैंक्स को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा jbl , Sony और BoAt के स्पीकर्स पर 70% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही स्मार्ट डिवाइस पर भी 70% तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इनमें गूगल होम और स्मार्टवॉच शामिल हैं। आपको सेल के दौरान Apple , Xiaomi और Huawei के स्मार्टवॉच को अच्छी डील के साथ खरीदने का विकल्प मिलेगा। हालांकि की फ्लिपकार्ट की सेल में AC को जगह नहीं दी गई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned