scriptखुशखबरी: 1 साल के लिए फ्री में मिलेगी Reliance Jio की ये सर्विस | Reliance Jio Auto Renews Prime Membership | Patrika News

खुशखबरी: 1 साल के लिए फ्री में मिलेगी Reliance Jio की ये सर्विस

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 11:49:34 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio का यूजर्स को बड़ा तोहफा
फ्री में मिलेगा एक साल का मेंबरशिप
कंपनी खुद करेंगे मेंबरशिप को री-एक्टिवेट

Reliance Jio

TRAI report made people wondering in Uttar Pradesh

नई दिल्ली: Reliance Jio एक साल का फ्री में मेंबरशिप ऑटो-रिन्यु कर रहा है। यानी अब आपको मेंबरशिप के लिए री-एक्टिवेट नहीं करना पड़ेगा बल्कि कंपनी खुद इसे री-एक्टिवेट करेगी। इस मेंबरशिप में ग्राहकों को एक्सट्रा डाटा और रिलायंस जियो ऐप्स का एक्सेस फ्री में मिलेगा। पहले इस मेंबरशिप खत्म होने पर ग्राहकों को 99 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ता था। जिसमें एक साल की वैधता मिलती थी।
यह भी पढ़ें

8,000 रुपये से कम कीमत में बिकेगा Nokia 5.1 Plus और Nokia 6.1 Plus

अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आपके मेंबरशिप की वैधता कितनी बची है और कंपनी ने मेंबरशिप को आगे बढ़ाया है या नहीं। इसे MyJio ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं। इसके लिए पहले अपने फोन में जियो ऐप डाउनलोड करना होगा और फिर अपने जियो नंबर से लॉगिंग करना होगा। इसके बाद My Plan में जाएं। यहां Jio Prime membership सेक्शन पर क्लिक करें। अगर आपका मेंबरशिप री-एक्टिवेट हो गया होगा तो Your request to avail free JioPrime membership for a year has been registered successfully लिखा एक मैसेज दिखाई देगा, जिससे पता चल जाएगा कि कंपनी ने आपकी Reliance Jio Prime मेंबरशिप को फ्री में एक साल के लिए बढ़ा दिया है।
यह भी पढ़ें

Idea ने 999 और 1,999 रुपये का सालाना प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 1.5GB डेटा

Jio प्राइम मेबरशिप में ग्राहकों को बेहतरीन टैरिफ ऑफर देता है, जहां नॉन-प्राइम यूजर्स की तुलना में 50 फीसदी अधिक वेल्यू मिलता है। जियो प्राइम मेंबर्स को जियो Suite का एक्सक्लूसिव एक्सेस मिलता है। इसमें लाइव टीवी चैनल, फिल्म, टीवी शो, सॉन्ग, मैगजीन और न्यूज पेपर का कंटेंट लाइब्रेरी शामिल होता है। गौरतलब है कि जियो अपने यूजर्स के लिए हर दिन कुछ नया करता है ताकि ग्राहकों को किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी की तरफ जाने से रोका जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो