WhatsApp गूगल प्ले स्टोर से हुआ गायब, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर की टेलीग्राम की जमकर तारीफ

WhatsApp गूगल प्ले स्टोर से हुआ गायब, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर की टेलीग्राम की जमकर तारीफ

Pratima Tripathi | Updated: 12 Oct 2019, 04:49:24 PM (IST) ऐप

  • Google Play Store से WhatsApp गायब
  • WABetaInfo ने ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्ली: दुनियाभर के WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर है क्योंकि ये ऐप गूगल प्ले-स्टोर से गायब हो गया है। हालांकि प्ले-स्टोर पर व्हाट्सएप बिजनेस ऐप दिखाई दे रहा है। दरअसल 11 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे के करीब व्हाट्सएप प्ल-स्टोर से गायब हुआ था। इसके 2 बजे के बाद WhatsApp वापस प्ले स्टोर पर दिखने लगा था। इसकी जानकारी एंड्रॉयड पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दी, जिसकी पुष्टि WABetaInfo ने भी ट्वीट करके की है।

Google Play Store से WhatsApp के गायब होने की समस्या का सामना सिर्फ नीदरलैंड और यूके के यूजर्स को करना पड़ा था। वहां के यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को सर्च नहीं कर पा रहे थे। कुछ यूजर्स ने स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जिसमे WhatsApp के मेन ऐप के अलावा अन्य सभी ऐप दिखाई दे रहे थे, जिसमें WhatsApp Business ऐप भी दिख रहा है। एक यूजर ने लिखा कि गूगल प्ले स्टोर से Whatsapp गायब हो गया है और अब समय आ गया है टेलीग्राम से जुड़ने का।

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Diwali सेल, 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है iPhone 7

बता दें कि कुछ यूजर्स ने WhatsApp को APK फाइल के जरिए अपने डिवाइस में डाउनलोड किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस परेशानी का सामना हर एंड्रॉइड यूजर्स को नहीं करना पड़ा है। वहीं iOS यूजर्स को ये ऐप दिखाई दे रहा है। फिलहाल इस दिक्कत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned