scriptएयरटेल ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, 9 रुपए से कम कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फायदे | Airtel new prepaid plan, Airtel Rs 289 prepaid plan Validity, data | Patrika News
गैजेट

एयरटेल ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, 9 रुपए से कम कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फायदे

Airtel New Prepaid Plan: दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने बाजार में एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है । इस प्लान में डाटा से ज्यादा वैलिडिटी को प्राथमिकता दी गई है।

जयपुरJun 27, 2023 / 07:48 pm

santosh

airtel_new_recharge.jpg

Airtel New Prepaid Plan: दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने बाजार में एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है । इस प्लान में डाटा से ज्यादा वैलिडिटी को प्राथमिकता दी गई है। प्लान के बारे में सबसे पहली बात जो आपको जानना जरूरी है वह यह है कि इसकी कीमत 289 रुपए है और यह 35 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह काफी अलग है, क्योंकि एयरटेल के पास फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है जो 35 दिनों की वैधता के साथ आता हो।

289 रुपए वाले इस प्लान के साथ 35 दिनों की वैधता और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है, लेकिन इसमें इंटरनेट डाटा कुल 4 जीबी ही मिलता है। इस प्लान में 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान के साथ Apollo 24|7 Circle, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा बेनिफिट भी शामिल है।

यह भी पढ़ें

41999 रुपए के फोन पर मिल रही है भारी की छूट, जानें कैसे

इस प्लान में क्या है अलग:
सबसे पहले 289 रुपए का प्रीपेड प्लान अपनी वैधता के कारण अलग है। कोई अन्य टेलीकॉम सेवा प्रदाता 35 दिनों की वैधता के साथ आने वाला प्लान पेश नहीं करती । इसके अलावा यह प्लान अन्य अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान की तरह सभी लाभ प्रदान करता है। इस प्लान को इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को रोजाना 8.25 रुपए का खर्च आएगा। इस प्लान में कमी केवल यह है की इसमें डेटा कुल 4 जीबी ही मिलता है।

यह भी पढ़ें

Instagram यूजर्स को ब्लू टिक पाना हुआ बहुत आसान, बस इन स्टेप्स को करना होगा फॉलो

289 रुपए के प्लान का विकल्प:
एयरटेल 199 रुपए का प्रीपेड प्लान भी पेश करता है। यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह 289 रुपए के प्लान के समान ही एयरटेल थैंक्स लाभ प्रदान करता है और 3GB DATA, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस भी प्रदान करता है। 199 रुपए और 289 रुपए के प्लान में अंतर की बात करें तो 289 रुपए वाले प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा मिलेगा, जबकि 199 रुपए वाले प्लान के साथ यह नहीं मिलेगा। दोनों प्लान में वैलिडिटी का 5 दिन का अंतर है। आपको बता दें कि एयरटेल 239 रुपए या इससे अधिक रुपए के प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा देता है।

Home / Gadgets / एयरटेल ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, 9 रुपए से कम कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फायदे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो