scriptAirtel के इस प्लान के साथ मिल रहा है 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर | Airtel Rs 279 Prepaid Plans With Life Insurance Cover | Patrika News

Airtel के इस प्लान के साथ मिल रहा है 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2020 03:47:34 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel का यूजर्स को न्यू ईयर तोहफा
279 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगा चार लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर

airtel

Airtel is working with DGFT to remove itself from Blacklist

नई दिल्ली: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने नए साल पर अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत एयरटेल यूजर्स को 279 रुपये वाले प्लान के साथ चार लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को डाटा और कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। बता दें कि पिछले साल कंपनी ने 249 और 599 रुपये वाले प्लान के साथ इंश्योरेंस कवर यूजर्स के लिए पेश किया था।

airtel का 279 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को कंपनी की तरफ से हर दिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा एयरटेल यूजर्स को चार लाख रुपये का लाइफ इश्योरेंस कवर (एचडीएफसी लाइफ), विंक म्यूजिक और Airtel एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

23 रुपये वाला बेस रीचार्ज बंद

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने सभी सर्किलों में प्री-पेड यूजर्स के लिए 23 रुपये का बेस रीचार्ज प्लान बंद कर दिया है। अब ये प्री-पेड बेस प्लान 95 फीसदी की वृद्धि के साथ 45 रुपये में मिलेगा। कंपनी ने एक सार्वजनिक नोटिस के माध्यम से ग्राहकों को इस प्लान की नई कीमत के बारे में सूचित किया है। ये 45 रुपये का प्री-पेड रीचार्ज 23 रुपये के प्लान के समान लाभ प्रदान करेगा।

अगर नए 45 रुपये वाले Airtel स्मार्ट रीचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें स्थानीय और एसटीडी वॉयस कॉलिंग 2.5 पैसे प्रति सेकंड, राष्ट्रीय वीडियो कॉल पांच पैसे प्रति सेकंड और डेटा के लिए 50 पैसे प्रति एमबी की दर वसूला जाएगा। इसके अलावा एसएमएस टैरिफ एक रुपये प्रति मैसेज लोकल, राष्ट्रीय एसएमएस के लिए 1.5 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय संदेशों के लिए प्रति एसएमएस पांच रुपये शुल्क लगेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो