script

Amazon पर मिल रहा 1000 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 10:33:22 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

अमेजन अपने ग्राहकों को नए ऑफर के तहत 1000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को अमेजन Pay कैश लोड करना होगा।

amazon

Amazon पर मिल रहा 1000 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: अमेजन अपने ग्राहकों को नए ऑफर के तहत 1000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। इस ऑफर के मुताबिक, ग्राहकों को अमेजन Pay कैश लोड करने पर 1000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। दरअसल, कंपनी ने पिछले साल इस सर्विस को शुरू की थी। इसके तहत ग्राहक अपने हिसाब से कितनी भी राशी वॉलेट में लोड कर सकते हैं और उसका यूज शॉपिंग, बिल पेमेंट समेत अन्य भुगतान में कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Honor View 20 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स

इस ऑफर के तहत जो ग्राहक अपने अमेजन वॉलेट में 5,000 या उससे अधिक रुपये का टॉपअप करता है तो उसे 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने उन लोगों के लिए भी ऑफर पेश किया है जो वॉलेट में ज्यादा पैसे लोड नहीं करते हैं। इसके तहत 100 रुपये लोड करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। ये दोनो ऑफर इस महीने के आखिरी तक ही वैधय हैं। इसका लाभ Pay-On-Delivery (POD) के जरिए ही उठाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

2,799 रुपये में खरीदें Redmi Note 6 Pro, जानिए अन्य ऑफर्स

यानी शॉपिंग के दौरान ग्राहक को पहले POD पेमेंट ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा फिर डिलीवरी के समय अपने अमेजन Pay वॉलेट को एलिजिबल राशी से लोड करना होगा। इसके बाद ग्राहक को डिलीवरी एग्जिक्यूटिव को अमेजन Pay के जरिए पेमेंट करनी होगी। बता दें कि इस ऑफर का लाभ सिर्फ एक बार ही मिलेगा। इसपर मिलने वाला कैशबैक अमेजन गिफ्ट कार्ड के तौर पर ग्राहक के अकाउंट में 7 दिनों के अंदर आ जाएगा। ऑर्डर के लिए भुगतान करने के बाद बचे पैसे को अन्य शॉपिंग के दौरान यूज कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो