scriptHonor View 20 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स | Honor View 20 pre booking starts on Amazon India | Patrika News
मोबाइल

Honor View 20 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स

Huawei के सब-ब्रांड हॉनर का Honor View 20 की प्री-बुकिंग आज से अमेजन पर शुरू हो रही है। इसे भारत में 29 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

Jan 15, 2019 / 08:23 am

Pratima Tripathi

HONOR

Honor View 20 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स

नई दिल्ली: Huawei के सब-ब्रांड हॉनर का honor view 20 की प्री-बुकिंग आज से अमेजन पर शुरू हो रही है। इसे भारत में 29 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी बुकिंग HiHonor Store या फिर अमेजन से कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में इस फोन की कीमत 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। यह फोन चार्म ब्लू, रेड और मिडनाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।
फोन पर कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत अगर आप फोन को लॉन्च होने से पहले बुक करते हैं तो आपको हॉनर स्पोर्ट बीटी ईयरफोन फ्री मिलेगा। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए Amazon पर Honor View 20 गिफ्ट कार्ड पेज होगा और फिर सारे प्रोसेस को करने के बाद ईमेल के जरिए आपको गिफ्ट कार्ड भेजा जाएगा। बता दें कि फोन की बिक्री 30 जनवरी से शुरू होगी तो हैंडसेट को खरीदने के लिए उसी ईमेल आईडी का इस्तेमाल करें , जिससे आपने गिफ्ट कार्ड लिया है। इसके बाद 15 फरवरी को कंपनी की तरफ से एक कूपन कोड भेजा जाएगा, जिसका यूज करके आप फ्री में अमेजन से ईयरफोन खरीद सकते हैं। बता दें कि प्री-बुकिंग के लिए 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा।
Honor V20 को ही भारत में Honor View 20 के नाम से लॉन्च किया जा रहा है। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2310×1080 पिक्सल है। हैंडसेट में Kirin 980 फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन Android Pie बेस्ड Magic UI 2.0 पर काम करता है। फोन में 6GB RAM व 128GB स्टोरेज , 8GB RAM व 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड से बढ़ा भई सकते हैं।
फोटोग्राफी के लिए रियर में दो कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गयी है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि 30 मिनट में फोन 55 फीसदी चार्ज हो जाता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, फिंगर प्रिट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Honor View 20 की प्री-बुकिंग आज से शुरू, मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो