इस कंपनी ने लॉन्च किया धांसू पावर बैंक, 3 डिवाइस को फुल चार्ज करने की है क्षमता

  • अंकर ने सुपर कॉम्‍पैक्‍ट 'पावरकोर सिलेक्‍ट' 10000Mah पावर बैंक किया लॉन्च
  • ग्राहक प्रमुख रिटेल और अमेजन स्टोर्स से खरीद सकते हैं पावर बैंक

Pratima Tripathi

October, 1105:21 PM

नई दिल्ली: अंकर ने भारत में सुपर कॉम्‍पेक्‍ट एवं अल्‍ट्रा-पोर्टेबल पावरकोर सिलेक्‍ट 10,000mAh पावर बैंक लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। इस पावर बैंक में 2-यूएसबी-ए पोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से दो डिवाइस एक साथ चार्ज कर सकते हैं। इसमें पावर आईक्यू तकनीक के साथ वोल्टेज बूस्ट और मल्टी प्रोटेक्ट टेक्नोलॉजी भी है। भारत में ये पावर बैंक ब्लैक शेड्स में बेचा जाएगा और इसे ग्राहक प्रमुख रिटेल और अमेजन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

ये पावर बैंक देखने में ताश की गड्डी से भी ज्यादा छोटा है और बेसबॉल जितना हल्‍का है। इस पावर बैंक को एक बार चार्ज करने के बाद एक फोन को तीन बार और अधिकांश टैबलेट को एक बार चार्ज किया जा सकता है। यह पावर बैंक आसानी से अपकी हथेली या आपकी पॉकेट में समा सकता है। यह सफर के दौरान और ऑफिस में आपके मोबाइल को चार्ज करने के लिए परफेक्ट है। इस पावर बैंक के बाहरी भाग में चमकदार मैटे फिनिश दी गई है। बैटरी कितनी पर्सेंट चार्ज हुई है, ये दिखाने के लिए कूल-ब्लू एलईडी लाइट का सिस्टम इस पावर बैंक में है। पावर कोर सिलेक्ट 10,000 पावर बैंक बाहर और भीतर दोनों जगहों से प्रीमियम और रॉयल लगता है।

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio को बड़ा झटका, Vodafone की अनलिमिटेड कॉलिंग रहेगी जारी

पावर बैंक हाई स्पीड चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। यह विशेष रूप से पावर क्यू और वोल्टेज बूस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है, जिसमें 2.4 एंपीयर तक तेजी से चार्ज होता है। इसे ऐसी तकनीक से लैस किया गया है कि इसमें जल्दी चार्ज न होने वाले डिवाइस को भी जल्दी चार्ज किय़ा जा सकता है। इसकी साधारण पावर इसे तिगुनी रफ्तार से किसी डिवाइस को चार्ज करने की ताकत देती है। इस श्रेणी के किसी भी पोर्टेबल चार्जर की तुलना में इस पावर बैंक से तिगुनी तेजी से किसी भी डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। पावर बैंक एबीएस बॉडी के साथ ए-ग्रेड की ली-पॉलिमर बैटरी से निर्मित है। इस पावर बैंक में कई सिक्युरिटी फीचर्स हैं, जो हमेशा यूजर्स को उनकी और डिवाइस की अधिकतम सुरक्षा का आश्वासन देते रहेंगे।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned