scriptभारत में सबसे सस्ता iPhone SE 2 लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा बेहतरीन फीचर | Apple iPhone SE 2 Launch with Advanced Features, Price in India | Patrika News

भारत में सबसे सस्ता iPhone SE 2 लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा बेहतरीन फीचर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2020 10:07:46 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

भारत में सबसे सस्ता iPhone SE 2 लॉन्च
इसमें Apple A13 Bionic प्रोसेसर का इस्तेमाल है।
कंपनी ने Apple iPhone SE 2 को रेड, ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया है।

Apple iPhone SE 2 Launch with Advanced Features, Price in India

Apple iPhone SE 2 Launched

नई दिल्ली। Apple ने लंबे इंतजार के बात आखिरकार भारत में iPhone SE 2 को लॉन्च कर दिया। ये फोन iPhone SE का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी ने iPhone SE 2 को तीन स्टोरेज ऑप्शन और तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है। भारत में फोन की शुरुआती कीमत 45,000 रुपये से शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन्स

iPhone SE 2 में 4.7 इंच की रेटिना HD डिस्प्ले है, जो टच आईडी फीचर के साथ है। नए iPhone SE 2 का डिजाइन काफी हद तक साल 2017 में लॉन्च हुए iPhone 8 से मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें लेटेस्ट A13 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि A13 बायोनिक चिप का इस्तेमाल पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 11 सीरीज में भी किया गया है।

Airtel Work From Home Plan, 28 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 50GB Data

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है और फोन iOS 13 पर रन करता है। कंपनी ने iPhone SE 2 को 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है और इसमें 3GB रैम मौजूद है। ग्राहक फोन को तीन कलर ऑप्शन व्हाइट, ब्लैक और रेड में खरीद सकते हैं। पावर के लिए 1960 mAh की बैटरी दी गयी है। iPhone SE 2 वायरलेस चार्जिंग और Qi सर्टिफाइट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

iPhone SE 2 IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ है यानी 1 मीटर पानी में 30 मिनट तक रह सकता है। बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के चलते इसकी लॉन्चिंग 15 अप्रैल को की गयी है। इससे पहले फोन को 5 अप्रैल को लॉन्च किया जाना था। इस नए अफोर्डेबल iPhone SE 2 को ग्लोबली लॉन्च किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो