BSNL ने दो नया Prepaid प्लान किया लॉन्च, 500GB डेटा का मिलेगा लाभ

  • BSNL ने 693 रुपये और 1,212 रुपये वाला प्रीपेड प्लान किया लॉन्च
  • 365 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 500GB डेटा का लाभ

By: Pratima Tripathi

Published: 02 Apr 2020, 10:54 AM IST

नई दिल्ली: कोरोनावायर के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है जिसकी वजह से लोगों को घर से ही काम करना पड़ रहा है। ऐसे में यूजर्स को डेटा की भी दिक्कत आ रही है। इसी को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए दो खास प्लान पेश किया है जिससे की उन्हें काम करने के दौरान डेटा की समस्या का सामना न करना पड़े।

इन दो राज्यों के लिए पेश किया गया प्लान

बीएसएनएल (BSNL) ने 693 रुपये और 1,212 रुपये वाला दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इन दोनों प्लान में यूजर्स को सिर्फ डेटा का फायदा दिया जाएगा। यानी इन दोनों प्लान में मैसेज और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। बता दें कि ये दोनों प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में लॉन्च किया गया है। माना जा रहा है कि जल्द कंपनी इसे देश के बाकी सर्किस में भी पेश करेगी।

Realme 5 Pro, Realme 5s और Realme 5i समेत सभी स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा

500जीबी डेटा का मिलेगा लाभ

सबसे पहले बात करते हैं STV_693 वाले रीचार्ज की तो इसकी वैधता 180 दिनों की है और इसमें यूजर्स को कुल 300 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा STV_1212 वाले प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैधता के साथ कुल 500 जीबी डेटा मिलेगा। ध्यान रहे कि इन दोनों प्लान में यूजर्स को मैसेज व कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

प्रीपेड यूजर्स को 20 अप्रैल तक मिलेगी फ्री सर्विस

गौरलतब है कि हाल ही में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ऐलान किया है कि bsnl प्रीपेड सिम कार्ड यूजर्स का नंबर 20 अप्रैल तक बिना रीचार्ज के एक्टिव रहेगा। इसके अलावा सभी के अकाउंट्स में 10 रुपये का बैलेंस भी दिया जाएगा। बीएसएनएल ये फायदा पूरे देश की जनता को दे रहा है।

coronavirus bsnl
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned