scriptCoolpad Cool 3 Plus को आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत | Coolpad Cool 3 Plus launch Today | Patrika News

Coolpad Cool 3 Plus को आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2019 10:46:32 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Coolpad Cool 3 Plus आज होगा पेश
Coolpad Cool 3 का अपग्रेड वर्जन है Cool 3 Plus
7,999 रुपये के करीब हो सकती है कीमत

Coolpad Cool 3 Plus

Coolpad Cool 3 Plus को आज भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: coolpad काफी लंबे समय के बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस हैंडसेट को Coolpad Cool 3 Plus के नाम से लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ नैरो बेजल्स दिया जा सकता है। बता दें कि Coolpad Cool 3 Plus भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुके हैंडसेट Cool 3 का अपग्रेड वर्जन है। Cool 3 को 5,999 रुपये में पेश किया गया था तो अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी Cool 3 Plus को 7,999 रुपये में पेश कर सकती है।

गौरतलब है कि कंपनी ने Coolpad Cool 3 में 5.7 इंच एचडी प्लस डिस्प्ल दिया है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90% है। फोन में octa-core Unisoc processor का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने फोन को 2 जीबी रैम में पेश किया है और इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। Cool 3 ड्यूल कलर ग्लॉसी बैक फिनिश के साथ है।

यह भी पढ़ें

6,150mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy Tab S5e और Galaxy Tab A 10.1 भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 14,999 रुपये

फोटोग्राफी के लिए रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 8-मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा 0.3-मेगापिक्सल सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी दी है। फोन फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो