scriptJio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन मिलेगा 4GB डेटा | Jio vs Airtel vs Vodafone: Best Plans With 4GB Data | Patrika News

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन मिलेगा 4GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 04:27:05 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान
हर दिन मिलेगा 4GB डेटा व कॉलिंग का लाभ

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते अभी भी ज्यादातर लोगों अपने घरों से काम कर रहे हैं। ऐसे में डेटा की खपत अधिक हो रही है और बार-बार डेटा की समस्या से परेशान भी होना पड़ रहा है। तो चलिए आज आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन ( Jio, Airtel और Vodafone) के कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देंगे, जिसमें हर दिन यूजर्स को 2 से लेकर 4 जीबी तक डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही कई और बेनिफिट्स भी मिलेंगे

Jio 401 Prepaid Plan

इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ कुल 6 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट्स मिलेंगी। इसके अलावा मुफ्त में जियो प्रीमियम ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel 349 Prepaid Plan

इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम, अमेजन प्राइम, जी5 और विंक म्यूजिक ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

इसके अलावा AIRTEL के पास 249 रुपये, 279 रुपये, 399 रुपये और 598 रुपये वाला प्लान भी है। इन चारों पैक में हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलता है। एयरटेल का 249 रुपये और 279 रुपये वाले प्लान में एक जैसा बेनिफिट मिलता है। इनमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। हालांकि 279 रुपये वाले प्लान में लाइफ इंश्योरेंस की भी सुविधा दी जा रही है।

दो सेल्फी कैमरे के साथ Moto G 5G Plus लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Vodafone 449 Prepaid Plan

वोडाफोन इस रिचार्ज पैक में डबल डाटा ऑफर कर रहा है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डाटा के साथ 2 जीबी अधिक डेटा मिलेगा यानी कुल 4 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वोडाफोन प्ले और जी5 ऐप सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो