script

Jivi Mobiles ने भारत में लॉन्च किए अपने शानदार फीचर फोन्स, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2018 04:10:52 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले जीवी के इस फोन का स्क्रीन साइज 6.09 CM है।

jivi

Jivi Mobiles ने भारत में लॉन्च किए अपने शानदार फीचर फोन्स, जानें कीमत

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी Jivi Mobiles ने हाल ही भारत में अपने 4 नए फोन्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने S3, N3 और X39 मॉडल्स को पेश किया गया। ये फोन 899 रुपये से लेकर 1399 रुपये में उपलब्ध हैं।
Jivi N3 स्पेसिफिकेशंस

ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले जीवी के इस फोन का स्क्रीन साइज 6.09 CM है। फोटोग्राफी के लिए फोन में फ्लैस के साथ रियर कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 1450 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फीचर फोन को ग्राहक 1399 रुपये में खरीद सकते हैं।
Jivi S3 स्पेसिफिकेशंस

कंपनी का सबसे सस्ता फोन एस 3 की कीमत 899 रुपये है। डुअल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 4.57 CM की स्क्रीन साइज है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में फ्लैस के साथ रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
Jivi X 111 स्पेसिफिकेशंस

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें बड़ी एलईडी टॉर्च दी गई है। साथ ही इस फोन की खरीदारी पर इसके साथ कंपनी की तरफ से एक छाता तोहफा में दिया जाता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.57 CM का स्क्रीन साइज मौजूद है। फोन के बैक पर रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 800एमएएच की बैटरी जान फुकने का काम करती है।
यह भी पढ़ें

अब नहीं बेचा जाएगा Realme 1, जानिए क्या है पूरा मामला

Jivi Mobiles के एक अधिकारी ने कहा है माकेर्ट में पहले से मौजूद मोबाइल हैंडसेट की तुलना में यह संपूर्ण श्रेणी डिजाइन, फिनिश, स्पीकर और बैटरी कॉन्फिगरेशन के मामले में कुछ अलग और नया है। सभी फोनों में आकर्षक रंगों के विकल्प उपलब्ध होंगे। यह फीचर फोन उन सभी लोगों के लिए एक बेहरीन विकल्प होगा जो कि स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं और साथ ही फीचर फोन को अपने दूसरे फोन के रूप में रखना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो