scriptLenovo Z6 Pro आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत | Lenovo Z6 Pro launch today | Patrika News

Lenovo Z6 Pro आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 23, 2019 10:27:36 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Lenovo Z6 Pro आज चीन में लॉन्च किया जाएगा
स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है
फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी

Lenovo Z6 Pro

Lenovo Z6 Pro आज होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत

नई दिल्ली: Lenovo Z6 Pro आज चीन में लॉन्च किया जाएगा है। इससे पहले चीन में इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है। ये स्मार्टफोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Lenovo Z5 Pro का अपग्रेड वर्जन है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा भी दिया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो ये स्मार्टफोन 5G मॉडम और UD फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पेश होगा।
यह भी पढ़ें

इस ऐप पर देखें Game Of Thrones S8 का पहला एपिसोड, खर्च करने होंगे बस इतने रुपए

Lenovo Z6 Pro के फीचर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा है और फोन को 12GB रैम व 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा और पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले इस फोन को मार्च में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन किसी वजह से इसकी लॉन्चिंग को अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया।
यह भी पढ़ें

JIO नेटवर्क से हैं परेशान तो फोन में ही मौजूद हैं ये 3 सेटिंग जो बढ़ा देगी स्पीड

Lenovo Z5 Pro में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास पैनल दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी व 128 जीबी दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है। फोटोग्राफी के लिए रियर में एलईडी फ्लैश और एफ/1.8 अपर्चर के साथ डुअल कैमरा दिया है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 24 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में ब्यूटी मोड व एफ/2.2 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा मौजूद हैं। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो