इस ऐप पर देखें Game Of Thrones S8 का पहला एपिसोड, खर्च करने होंगे बस इतने रुपए

इस ऐप पर देखें Game Of Thrones S8 का पहला एपिसोड, खर्च करने होंगे बस इतने रुपए

Pratima Tripathi | Publish: Apr, 16 2019 08:59:02 AM (IST) | Updated: Apr, 16 2019 08:59:03 AM (IST) ऐप

  • Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड हुआ स्ट्रीम
  • Hotstar पर देख सकते हैं एपिसोड 1
  • बस ऐप को करना होगा मोबाइल और लैपटॉप में डाउनलोड

नई दिल्ली: अमेरिकन टीवी शो 'ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8' (Game Of Thrones S8 ) को आज भारत में स्टार वर्ल्ड पर टेलिकास्ट किया जाएगा है। इसका पहला एपिसोड 15 अप्रैल को हॉटस्टार ( Hotstar ) पर सुबह 6.30 बजे दिखाया गया था। अगर देखने से चुक गए है तो आज इसे हॉटस्टार पर फिर से देख सकते हैं। इ बार Game of Thrones s S8 को 6 एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसमें पहला एपिसोड 54 मिनट, दूसरा 58, तीसरा 60, चौथा 78, 5वां 80 और छठा 80 मिनट का है।

यह भी पढ़ें- Realme 3 आज बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेगा 5,300 रुपये का बेनिफिट

अगर आप भी Game Of Thrones के दीवाने हैं तो S8 के पहले एपिसोड को Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल या लैपटॉप में हॉटस्टार को डाउनलोड करें और फिर इसमें अपनी आईडी बनाकर लॉगिंग करें और फिर Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन लें। इसके दो प्लान है, जिसमें पहला 999 रुपये का सालाना प्लान है और दूसरा 299 रुपये का 3 महीने वाला प्लान है। इसमें से किसी भी प्लान को लेकर Game Of Thrones S8 के सारे एपिसोड देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- कीमत और कैमरा के मामले में Huawei P30 Pro देगा Galaxy S10 Plus को टक्कर, पढ़ें Review

वैसे तो Game Of Thrones S8 के सभी दीवाने है लेकिन सबसे ज्यादा इस अमेरिकी टीवी शो को मुंबई में पसंद किया जाता है। इसके बाद दिल्ली औ फिर बैंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में इसे पसंद किया जाता है। Game Of Thrones S8 के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तरह-तरह की खबरें आने लगी थी, जिसपर अब विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें- Nokia 7.1 के दाम में 2,000 रुपये की कटौती, नई कीमत में यहां से खरीदें

इतना ही नहीं Game Of Thrones S8 से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कैरेक्टर्स की बात करें तो जॉन स्नो पहले स्थान पर है फिर Daenerys Targaryen हैं। वहीं तीसरे स्थान पर आर्या स्टार्क हैं और चौथे स्थान पर सांसा स्टार्क है। 5वें नंबर पर टीरियन लेनिस्टर हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned