Motorola ने लॉन्च किया 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Edge S, जानिए इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

  • Motorola का यह नया 5जी स्मार्टफोन Edge S 3 वेरिएंट में उपलब्ध है।
  • बताया जा रहा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें स्नैपड्रैगन 870 का प्रोसेसर दिया गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 Jan 2021, 08:55 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटरोला Motorola ने साल 2020 में अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च किए। अब साल 2021 में भी Motorola ने अपना लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत यह है कि इस स्मार्टफोन में 6 कैमरा दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन को Motorola Edge S के नाम से लॉन्च किया किया गया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। बताया जा रहा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें स्नैपड्रैगन 870 का प्रोसेसर दिया गया है। Motorola Edge S 3 वेरिएंट में उपलब्ध है।

Motorola Edge S की कीमत
मोटरोला के इस स्मार्टफोन को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। बात करें इन वेरिएंट्स की कीमत की तो इसके बेस वेरिएंट यानि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 22,548 रुपए है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 27,000 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 35,559 रुपए में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें—भारत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

motorola_2.png

फीचर्स
बात करें Motorola Edge S के फीचर्स की तो इसमें 6.7-इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है। मोटरोला का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड-माउंटेड दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलेगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो मोटरोला का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

कैमरा
बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल, 2MP डेप्थ सेंसर और एक ToF स्टीरियोस्कोपिक डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके कैमीा में मैक्रो वीडियो, वीडियो स्पॉट कलर मोड और ऑडियो जूम जैसे फीचर्स मौजूद हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में दो कैमरा मौजूद हैं। इसमें प्राइमरी कैमरा 6MP का है और इसके अलावा एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned