scriptट्रिपल रियर कैमरे के साथ Motorola One Action लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स | Motorola One Action launched price specifications details | Patrika News

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Motorola One Action लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2019 03:08:17 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Motorola One Action लॉन्च
ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल

Motorola One Action

नई दिल्ली: Motorola One Action को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस है। यानी आप फोन को वर्टिकली पकड़कर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। मोटोरोला वन एक्शन की कीमत 259 यूरो (करीब 20,400 रुपये) रखी गयी है। भारत में फोन को 23 अगस्त को पेश किया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/Motorola?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Motorola One Action specifications

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। फिलहाल कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M30 और Galaxy M20 पर मिल रहा 1,000 का डिस्काउंट, यहां से खरीदें

फोटोग्राफी के लिए मोटो वन एक्शन के रियर में ट्रिपल कैमरा है। इसमें पहला कैमरा एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल है। इसके अलावा एक एक्शन कैमरा भी दिया गया जो एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ है। ये 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है। वही तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट लाइटिंग, शॉट ऑप्टीमाइज़ेशन, ऑटो स्माइल कैपचर, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ फीचर्स से लैस है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो