scriptट्रैफिक लाइट के लिए मुंबई पुलिस ने किया OnePlus 7T कैमरे का इस्तेमाल | Mumbai Police use OnePlus 7T Camera for Traffic Light | Patrika News

ट्रैफिक लाइट के लिए मुंबई पुलिस ने किया OnePlus 7T कैमरे का इस्तेमाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2019 02:47:39 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

मुंबई पुलिस ने OnePlus 7T कैमरे का ट्रैफिक लाइट के लिए किया इस्तेमाल
OnePlus 7T में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल

mumbaipolice.jpeg

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस एक बार अपने ट्वीट की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो में वनप्लस 7टी के कैमरे का इस्तेमाल करते हुए ट्रैफिक लाइट को दिखाने की कोशिश की है। बता दे कि 26 सितंबर को भारत में OnePlus 7T को लॉन्च किया है जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट में लिखा है कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमेशा ट्रैफिक लाइट पर निगाह रखें। दरअसल मुंबई पुलिस लोगों को जागरूक करना चाहती है कि ड्राइविंग के दौरान लोग फोन पर बिजी रहते हैं, जिससे दुर्घटना होने की आशंका रहती है। ऐसे में फोन के अलावा लोग ट्रैफिक लाइट्स पर भी नजर रखें। यही वजह है कि मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक लाइट के लिए OnePlus 7T सहारा लेते हुए ये संदेश देना ज्यादा जरूरी समझा।

https://twitter.com/hashtag/TrafficSafety?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

OnePlus 7T स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गयी है जो HDR10+ कलर्स सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Oxygen OS पर रन करता है। पावर के लिए 3800mAh की बैटरी दी गयी है जो वार्प चार्ज 30T को सपोर्ट करती है। फोन का डायमेंशन 160.94×74.44×8.13mm है और पूरा वजन 190 ग्राम का है।

यह भी पढ़ें

दीवाली से पहले Samsung का पहला 64MP कैमरे वाला Galaxy A70s भारत में लॉन्च, कल होगी सेल, जानिए ऑफर्स

OnePlus 7T कैमरा

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला IMX586 सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 48 मेगापिक्सल, दूसरा वाइड एंगल लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है।

कीमत

OnePlus 7T के बेस मॉडल 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये और टॉप वेरिएंट 8GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गयी है। ग्राहक फोन को ग्लेशियर ब्लू और फ्रोस्टेड सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो