script200MP कैमरे के साथ Nokia N73 करेगा वापसी, डिजाइन लूट लेगा महफिल | Nokia N73 Could Arrive With 200MP ISOCELL Sensor check features | Patrika News

200MP कैमरे के साथ Nokia N73 करेगा वापसी, डिजाइन लूट लेगा महफिल

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2022 02:36:34 pm

Submitted by:

Bani Kalra

भारत में करीब 16 साल बाद वापसी करने जा रहा है पॉपुलर स्मार्टफोन Nokia N73, जोकि प्रीमियम डिजाइन से लेकर कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ आएगा।

nokia.jpg

अगर आप स्मार्टफोन से बेहतरीन फोटोग्राफी की उम्मीद कर रहे हैं और एक ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। भारत में करीब 16 साल बाद वापसी करने जा रहा है पॉपुलर स्मार्टफोन Nokia N73, जोकि प्रीमियम डिजाइन से लेकर कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ आएगा । इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप होगा। जी हां इस फोन में 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ पेंटा कैमरा सेटअप (5 रियर कैमरा) मिल सकता है। इस फोन से जुड़ी कुछ फोटो भी सामने आई हैं, जिससे इसके डिजाइन की झलक पता चलती है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चीन की टेक्नोलॉजी वेबसाइट CNMO ने नए नोकिया (Nokia) स्मार्टफोन की डिटेल्स शेयर की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में 200 मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL HP1 प्राइमरी सेंसर मिलेगा। जिसे पिछले साल सितंबर महीने में लाया गया था। आपको बता दें कि यही कैमरा सेंसर नए Motorola Frontier स्मार्टफोन में भी देखने को मिलेगा, ऐसी उम्मीद है। इस फोन की कुछ रेंडर तस्वीरें भी इस समय खूब वायरल हो रही हैं।

जो तस्वीरें इस समय वेबसाइट्स में देखने को मिल रही हैं उनके हिसाब से उस फोन के पीछे की तरफ पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक बड़े साइज का सेंसर होगा और 4 छोटे कैमरा सेंसर्स लगे हैं। वहीं लीक में सामने आई तस्वीरों के मुताबिक कैमरे पैनल का डिजाइन किसी चाकू के डिजाइन की तरह रखा गया है इसके अलावा यहां पर LED फ़्लैशलाइट भी देखि जा सकती है। इसे ब्लैक कलर ऑप्शन और कर्व्ड किनारे दिए गए हैं। फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी देखने को मिल रहा है। यह भी पढ़ें: Vivo ने लॉन्च सबसे सस्ता स्मार्टफोन! पावरफुल बैटरी के साथ प्रीमियम फीचर्स भी हैं शामिल

Nokia 9 PureView में 5 कैमरे लगे थे जोकि 2019 में लॉन्च किया गया था। इस फोन ने अपने खास डिज़ाइन के चलते सभी का ध्यान खींचा था। नये Nokia N73 को कब तक मार्केट में उतार जाएगा इस बारे में अभी तक तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अभी आपको इस प्रीमियम फ्लैगशिप के लिए इन्तजार करना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो