OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, Amazon पर होगी एक्सक्लूसिव सेल

OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, Amazon पर होगी एक्सक्लूसिव सेल

Pratima Tripathi | Updated: 03 May 2019, 12:41:14 PM (IST) मोबाइल

  • OnePlus 7 Pro की बुकिंग शुरू
  • 14 मई को भारत में किया जाएगा लॉन्च
  • 12GB रैम के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

नई दिल्ली: OnePlus 7 और OnePlus 7 pro को 14 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले ही इन दोनों फोन से जुड़े फीचर्स लगातार लीक हो रहे हैं। इस बीच एक बार फिर बेंचमार्क साइट Geekbench पर इस फोन को लिस्ट किया गया है जहां इस हैंडसेट में 12 जीबी रैम का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही OnePlus 7 Pro की आज से प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है। इसके जानकारी सोशल मीडिया हैडल्स ने जरिए मिली।

यह भी पढ़ें- प्राइम मेम्बर्स के लिए Amazon Summer Sale आज से शुरू, मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

प्री-बुकिंग शुरू

OnePlus 7 सीरीज की एक्सक्लूसिव सेल अमेजन इंडिया पर की जाएगी। इसके लिए एक अगल पेज तैयार किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग 1,000 रुपये में करें। कंपनी प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ऑफर भी दे रही है। इसके तहत प्री-बुकिंग वाले ग्राहकों को 6 महीने के लिए 15,000 रुपये का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा। बता दें कि प्री-बुकिंग की आखिरी तारीख 7 मई है।

यह भी पढ़ें- 8GB रैम वाले ये हैं शानदार स्मार्टफोन, कीमत मात्र 14,990 रुपये

फीचर

OnePlus 7 Pro में 90 हर्ट्ज़ का 6.7 इंच वाला क्वाडएचडी+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसमें 12GB के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। OnePlus 7 सीरीज में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गयी है जो 30W वार्प फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें- Bajaj Dominar 400 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी के इस कदम से बेहद सस्ती हुई बाइक

कैमरा

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए बैक में तीन कैमरे दिए जाएंगे और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। रियर में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल सेकेंडरी और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल पॉप-अप कैमरा हो सकता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned