scriptप्राइम मेम्बर्स के लिए Amazon Summer Sale आज से शुरू, मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट | Amazon Summer Sale 2019 starts early for Prime members | Patrika News

प्राइम मेम्बर्स के लिए Amazon Summer Sale आज से शुरू, मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2019 10:56:02 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Amazon Summer Sale आज से शुरू
अमेजन प्राइम मेम्बर्स दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं प्रोडक्ट्स
स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट, एसी, टीवी और फ्रीज पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

amazon summer sale

प्राइम मेम्बर्स के लिए Amazon Summer Sale आज से शुरू, मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: amazon summer sale 2019 आज से शुरू हो रहा है। हालांकि आज की सेल सिर्फ अमेजन प्राइम मेम्बर्स के लिए दोपहर 12 बजे से शुरू हो रहा है। आम लोगों के लिए 4 मई से इस सेल का आयोजन किया जाएगा, जो 7 मई तक चलेगा। अमेजन समर सेल में स्मार्टफोन , लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट, एसी, टीवी, फ्रीज समेत अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

आरके चब्‍बेवाल का बड़ा बयान, BJP सनी देओल की जगह सन्‍नी लियोन ले आए, नहीं रुकेगी कैप्‍टन की आंधी

Amazon summer sale में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा इस सेल में Redmi 6A, Realme U1 , oneplus 6t , Honor Play, Vivo Nex और iPhone X को बेहत कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। साथ ही सेल में Oppo F11 Pro, samsung galaxy s10 , vivo v15 pro , oppo f9 pro और Oppo R17 Pro पर एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।
इस सेल में Redmi 7 और Redmi Y3 को भी बेचा जाएगा। अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर 60 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा है। अगर एसी खरीदना चाहते हैं तो 1399 रुपये के ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी को 925 रुपये के ईएमआई पर खरीदने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि अमेजन अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर सेल का आयोजन करता रहता है।
यह भी पढ़ें

विदेशियों को भाने लगा है भारत का रियल एस्टेट सेक्टर, कमर्शियल प्रॉपर्टी में कर रहे सबसे ज्यादा निवेश

Amazon Summer Sale में 71,000 रुपये वाले Samsung Galaxy S10 पर 61,900 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इस फोन के साथ पूराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर 6000 रुपये तक का एडिसनल डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं Huawei P30 Pro को 71,000 रुपये में खरीदा जा सकेगा और इसके साथ ही बॉयर्स 15,000 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच को मात्र 2,000 रुपये में खरीद पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो