scriptOnePlus 7 T के डिजाइन की जानकारी हुई लीक, हो सकता है कंपनी का अगला 5G स्मार्टफोन | OnePlus 7 T design leaked here the all information | Patrika News
गैजेट

OnePlus 7 T के डिजाइन की जानकारी हुई लीक, हो सकता है कंपनी का अगला 5G स्मार्टफोन

OnePlus 7 T को अगले महीने किया जा सकता है लॉन्च
OnePlus 7 के डिजाइन से काफी अगलग होगा 7 T
OnePlus 7 T हो सकता है कंपनी का दूसरा 5G स्मार्टफोन

नई दिल्लीAug 26, 2019 / 11:53 am

Vishal Upadhayay

oneplus_next.jpg

नई दिल्ली: चाइना की प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ( OnePlus ) ने हाल ही अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 औरOnePlus 7 Pro को लॉन्च किया है। अब पिछले कई दिनों से आ रही रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपने OnePlus 7 के T मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक OnePlus 7 T को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें

Vodafone के 20 रुपये वाले प्लान में मिलेगी 1 महीने वैलिडिटी, उठाएं ये बड़ी सुविधा का लाभ

OnePlus 7 T लीक स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 7 T का एक रेंडर सामने आया है जिससे फोन के डिजाइन के बारे में जानकारी सामने आई है। OnePlus 7 के मुकाबले कंपनी का अगला स्मार्टफोन डिजाइन में काफी अलग होगा। फोटोग्राफी के लिए OnePlus 7 T में गोला आकार का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 7 को 6.5 या 6.4 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Weekly Recap: Samsung Galaxy Note 10 सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर Airtel के डाटा ऑफर तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M30 S अगले महीने होगा लॉन्च, 48MP कैमरा और बड़ी बैटरी से होगा लैस

OnePlus का अगला 5G स्मार्टफोन

हाल ही में आए एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी अपने अगले 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वनप्लस ने जानकारी दी है कि इस 5G स्मार्टफोन पर चल रहे काम को 2019 से पहले पूरा कर लिया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus 7 T कंपनी की दूसरा 5G स्मार्टफोन हो सकता है। फिलहाल हाल में लॉन्च हुआ OnePlus 7 Pro 5G को कुछ चुनिंदा ही जगहों पर ही उपल्बध कराया गया है। लेकिन कंपनी के दूसरे 5G स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

Home / Gadgets / OnePlus 7 T के डिजाइन की जानकारी हुई लीक, हो सकता है कंपनी का अगला 5G स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो