scriptSamsung Galaxy M30 S अगले महीने होगा लॉन्च, 48MP कैमरा और बड़ी बैटरी से होगा लैस | Samsung Galaxy M30 S may be launch next month with 48mp camera | Patrika News

Samsung Galaxy M30 S अगले महीने होगा लॉन्च, 48MP कैमरा और बड़ी बैटरी से होगा लैस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2019 10:14:46 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Samsung Galaxy M30 S नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस होगा
Galaxy M सीरीज में अभी तक कंपनी ने चार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं

samsung-logo-image-samsung.jpg

नई दिल्ली: Samsung ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपने बजट रेंज सेगमेंट में Galaxy M सीरीज को पेश किया था। अभी तक इस सीरीज में Galaxy M10, Galaxy M20, Galaxy M30 और Galaxy M40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है। अब इस सीरीज के स्मार्टफोन्स से मिली सफलता के बाद कंपनी नए फोन Galaxy M30 S को लॉन्च करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की कुछ जानकारी सामने आई हैं, तो आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें

BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान्स पर अब मिलेगा 1 साल का अमेजन प्राइम मेंबरशिप, ऐसे उठाएं कैशबैक का फायदा

कंपनी भारतीय बाजार में सितंबर के मध्य में Galaxy M30 S लॉन्च करने जा रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट की माने तो गैलेक्सी एम30एस नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस है, जोकि अब तक लॉन्च किए गए गैलेक्सी डिवाइसों में नहीं था।फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी एम30एस में एक पावरफुल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा, जो 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस होगा। कंपनी के सभी प्रतिद्वंद्वियों के लेटेस्ट डिवाइसेज श्याओमी के20 प्रो, मी ए3 और रियलमी 5 प्रो 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा प्रणाली से लैस है।

यह भी पढ़ें

Weekly Recap: Samsung Galaxy Note 10 सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर Airtel के डाटा ऑफर तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

गैलेक्सी एम30में बड़ी बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करेगी। साइबरमीडिया रिसर्च (सीएमआर) के इंडस्ट्री इंटेलीजेंस ग्रुप (आईआईजी) के प्रमुख प्रभु राम ने कहा, “भारतीय स्मार्टफोन बाजार में किफायती स्मार्टफोन्स (7,000 से 25,000 रुपये) का बाजार सबसे तेजी से बढ़ रहा है। स्मार्टफोन कंपनियां नई-नई पेशकश के साथ एंट्री लेवल का फोन खरीदने वालों को किफायती और प्रीमियम खंड (25,000 रुपये से ज्यादा) का स्मार्टफोन खरीदने के लिए लुभा रही हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो