scriptकोरोना वायरस की वजह से आज नहीं 6 मार्च को Oppo Find X2 होगा लॉन्च, जानें फीचर्स | Oppo Find X2 Will Launch on March 6, Check Specifications and Details | Patrika News
मोबाइल

कोरोना वायरस की वजह से आज नहीं 6 मार्च को Oppo Find X2 होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

6 मार्च को Oppo Find X2 होगा लॉन्च
Snapdragon 865 processor का इस्तेमाल
पावर के लिए फोन में 4,065mAh की मिलेगी बैटरी

नई दिल्लीFeb 22, 2020 / 12:39 pm

Pratima Tripathi

Oppo Find X2 Will Launch on March 6, Check Specifications and Details

Oppo Find X2

नई दिल्ली: Oppo Find X2 को आज नहीं बल्कि 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले इस हैंडसेट को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 ( MWC-2020) में लॉन्च किया जाना था। बता दे कि बार्सिलोना में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को कोरोना वायरस की वजह से रद्द कर दिया गया है। Sony सेंसर के साथ फोन में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट रहेगा।

Oppo Find X2 Specifications

Oppo का एक इनवाइट लीक हुआ है जिसमें 6 मार्च को ओप्पो फाइंड एक्स 2 के लॉन्च होने की बात सामने आयी है। अगर फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Oppo Find X2 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का 2K अमोलेड स्क्रीन दिया जाएगा, जो 120Hz refresh rate के साथ आता है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7 रन करेगा और हैंडसेट Snapdragon 865 processor पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी: महज 5 रुपये में मिलेगा Netflix के किसी भी प्लान का एक महीने का सब्सक्रिप्शन

Oppo Find X2 Camera, Battery and RAM

इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। पावर के लिए फोन में 4,065mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए Oppo Find X2 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें पहला 48-मेगापिक्सल का, दूसरा 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 13-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। लीक खबर के मुताबिक, कंपनी ने कैमरा में Sony सेंसर का इस्तेमाल किया है।

Home / Gadgets / Mobile / कोरोना वायरस की वजह से आज नहीं 6 मार्च को Oppo Find X2 होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो