scriptOppo की नई स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगी लॉन्च, सैमसंग और शाओमी को मिलेगी कड़ी टक्कर | Oppo Watch Free soon launch in India compete with xiaomi samsung | Patrika News

Oppo की नई स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगी लॉन्च, सैमसंग और शाओमी को मिलेगी कड़ी टक्कर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2022 06:29:57 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Oppo Watch Free को हाल ही में कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया है। इससे साफ हो गया है कि यह स्मार्टवॉच जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देगी। फीचर्स की बात करें तो ओप्पो वॉच फ्री में 14 दिन का बैकअप देने वाली बैटरी समेत 100 स्पोर्ट्स मोड और एमोलेड कर्व्ड स्क्रीन दी जा सकती है।

oppo_wtch_.jpg

Oppo Watch Free

ओप्पो (Oppo) की नई स्मार्टवॉच ओप्पो वॉच फ्री (Oppo Watch Free) पिछले कई दिनों से भारत में लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस स्मार्टवॉच को हाल ही में कंपनी वेबसाइट पर देखा गया है, लेकिन लिस्टिंग से कीमत की जानकारी नहीं मिली है। कंपनी ने भी अभी तक लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस वॉच ओप्पो रेनो 7 सीरीज के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर्स को वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस से लेकर 230mAh की बैटरी तक मिल सकती है।



Oppo Watch Free के फीचर्स :

कंपनी अपनी अपकमिंग ओप्पो वॉच फ्री में 1.64 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। इसका रिजॉल्यूशन 280×456 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 326पीपीआई होगी। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड समेत हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा वॉच स्लीप और मेंसुरेशन साइकल ट्रैक करेगी। इतना ही नहीं स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉच फेस भी मिलेंगे।
मिलेगा ये खास फीचर :

ओप्पो वॉच फ्री में एक ई-स्पोर्ट्स मोड होगा, जो गेम खेलते समय स्मार्टफोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन को स्मार्ट वियरेबल में ट्रांसफर कर देगा। इसके अलावा वॉच में नेविगेशन का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: UMANG App से ऐसे विड्रॉल करें PF का पैसा, इन आसान टिप्स से करें अप्लाई

बैटरी और अन्य फीचर्स :

ओप्पो वॉच फ्री ब्लूटूथ वर्जन 5 के साथ आएगी। इसको 5एटीएम की रेटिंग मिलेगी। इसका मतलब है कि यह वॉच वाटर प्रूफ होगी। इसमें सिक्स-एक्सेस जैसे सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा वॉच में 230mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप देगी। वहीं, वॉच का वजन 32.6 ग्राम होगा।
Oppo Watch Free की संभावित कीमत :

कीमत की बात करें तो लगभग सभी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ओप्पो वॉच फ्री की कीमत 5000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसे कई कलर में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: भारत के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन्स, फीचर्स के मामले में नहीं हैं किसी से कम, यहां देखें पूरी लिस्ट

याद दिला दें कि ओप्पो वॉच फ्री को चीन में 549 चीनी युआन (लगभग 6,200 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। डिवाइस के NFC वर्जन की कीमत 599 चीनी युआन (लगभग 6,800 रुपये) रखी गई है। यह वॉच चीनी स्मार्टफोन बाजार में क्विक सैंड गोल्ड और साइलेंट नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो