Realme 3 का नया कलर वेरिएंट जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

  • Realme 3 का नया वेरिएंट होने जा रहा पेश
  • फोन Android Pie बेस्ड Color 6.0 OS पर करता है काम
  • रियर और फ्रंट में 13+2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद

By: Pratima Tripathi

Published: 27 Jun 2019, 03:46 PM IST

नई दिल्ली: Realme 3 का नया कलर वेरिएंट जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉम ट्विटर पर एक यूजर्स Ishan Agarwal ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि Realme 3 का Diamond Red कलर ऑप्शन जल्द ही पेश किया जा सकता है। फिलहाल नए वेरिएंट को लेकर कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गयी है। इस फोन को भारत में मार्च में पेश किया गया था। फिलहाल ये स्मार्टफोन Black, Dynamic Black और Radiant Blue कलर ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध है।

 

फोन के 3GB रैम व 32GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये और 4GB रैम व 64GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये रखी गयी है। Realme 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉलूशन 1520x720 पिक्सल है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 पैनल का प्रोटेक्शन दिया गया है।फोन android pie बेस्ड Color 6.0 OS पर काम करता है और Snapdragon 710 SoC के साथ octa-core CPU का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें- 141 रुपये में Jio Phone 2 खरीदने का आज खास मौका, 49 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया है, जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गयी है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिजाइन की बात करें तो फोन के रियर बॉडी पर डायमंड कट मिलेगा।

Realme
Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned