scriptRealme Anniversary Sale शुरू, स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के अलावा मिल रहे हैं ये ऑफर्स | Realme Anniversary Sale start, Get discount on smartphones | Patrika News

Realme Anniversary Sale शुरू, स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के अलावा मिल रहे हैं ये ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2019 02:27:33 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

मात्र 1 रुपये में मिल रहा स्मार्टफोन, बड्स और बैकपैक
सेल में ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं
ग्राहक Amazon और Flipkart से उठा सकते हैं लाभ

real

Realme Anniversary Sale शुरू, स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के अलावा मिल रहे हैं ये ऑफर्स

नई दिल्ली: बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme की पहली Anniversary सेल की शुरुआत 2 मई यानी आज से हो चुकी है, जो 4 मई तक चलेगी। तीन दिनों की इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के अलावा कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में ग्राहक realme 2 pro और Realme U1 पर 1,000 रुपये के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप MobiKwik के जरिए रियलमी के स्मार्टफोन की खरीदारी करते हैं, तो आपको 15% कैशबैक का फायदा मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी सेल के तीनों ही दिन सीमित समय के लिए 1 रुपये का सुपर डील्स आयोजित करेगी। इस डील्स के तहत Realme 2 Pro, रियलमी बड्स और रियलमी टेक बैकपैक मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

कंपनी की इस सेल का फायदा ग्राहक ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) और फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की साइट और ऑफलाइन स्टोर्स से भी लाभ उठाया जा सकता है। सेल के दौरान ग्राहक फ्लिपकार्ट से Realme 2 Pro को 10,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, Realme U1 को अमेज़न पर छूट के साथ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा।

इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन realme 3 pro को भी 3 मई यानी कल दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। लेकिन ग्राहक खरीदारी के दौरान मिल रहे 15,850 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन को 532 रुपये की शुरुआती ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है। इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 16 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में 4045 एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो