Realme X आज रात 8 बजे Hate-to-Wait सेल के लिए होगा उपलब्ध, यहां से करें खरीदारी

Realme X आज रात 8 बजे Hate-to-Wait सेल के लिए होगा उपलब्ध, यहां से करें खरीदारी

Vishal Upadhayay | Updated: 18 Jul 2019, 12:52:30 PM (IST) मोबाइल

  • Flipkart पर होगा सेल के लिए उपलब्ध
  • Realme X में 48MP कैमरा और 3765mAh की बैटरी दी गई है
  • यह Android 9 Pie पर काम करता है

नई दिल्ली: Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन Realme X आज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की ऑनलाइन साइट realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने फैन्स के लिए Hate-to-Wait सेल का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत आज रात 8 बजे से होगी। इस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: JioPhone 2 आज फ्लैश सेल के लिए होगा उपलब्ध, उठाएं इन स्पेशल रिचार्ज प्लान्स का फायदा

Realme X कीमत

इस हैंडसेट के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर फोन के साथ लिस्ट किए गए ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के जरिए 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इस अलावा फोन नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी उपलब्ध है।

Realme X स्पेसिफिकेशंस

Realme X में 6.53 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080x2340 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर काम करता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए फोन में 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Redmi 7A आज बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Realme X कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला एफ/ 1.7 अपर्चर सेंसर 48 मेगापिक्सल और दूसरा एफ/ 2.4 अपर्चर व डेप्थ सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डॉल्बी एटमस सपोर्ट, 4जी एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned