Redmi 9 Prime स्मार्टफोन 4 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • Redmi 9 Prime भारत में 4 अगस्त को होगा लॉन्च
  • स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से हो सकती है कम
  • फोन में MediaTek Helio G25 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल

By: Pratima Tripathi

Published: 31 Jul 2020, 01:23 PM IST

नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Redmi 9 Prime को 4 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी जानकारी Redmi ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट जारी करके दी है। Redmi Prime की लॉन्चिंग 4 अगस्त दोपहर 12 बजे होगी। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। इस फोन को ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

 

Redmi 9 Prime स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और स्पीड के लिए फोन में MediaTek Helio G25 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पावर के लिए स्मार्टफोन में 5, 020mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी।

Samsung Galaxy Z Flip को आधी कीमत में खरीदने का खास मौका, जानें पूरा ऑफर

फोन की कीमत

इससे पहले Xiaomi ने Redmi Note 9 सीरीज के तहत Redmi Note 9 Pro Max, Note 9 Pro और Note 9 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि Redmi 9 Prime स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। फोन के टीजर में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले की ओर इशारा किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन को गेम लवर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया जा सकता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned