scriptSamsung Galaxy Z Flip को आधी कीमत में खरीदने का खास मौका, जानें पूरा ऑफर | Huge Discount Offers on Samsung Galaxy Z Flip | Patrika News
मोबाइल

Samsung Galaxy Z Flip को आधी कीमत में खरीदने का खास मौका, जानें पूरा ऑफर

Samsung Galaxy Z Flip पर बंपर छूट
4 महीने का Youtube premium सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री
फोन पर 46,000 रुपए तक का एक्सचेंज वैल्यू

नई दिल्लीJul 31, 2020 / 12:29 pm

Pratima Tripathi

Huge Discount Offers on Samsung Galaxy Z Flip

Huge Discount Offers on Samsung Galaxy Z Flip

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Z Flip को कम कीमत में खरीदने का आज खास मौका है। Samsung के फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip की भारत में कीमत 1,08,999 रुपए रखी गयी है, लेकिन कंपनी की तरफ इस हैंडसेट पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। इसके तहत फोन पर 46,000 रुपए तक का एक्सचेंज वैल्यू और 8000 रुपए का अपग्रेड बोनस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं कंपनी को फोन वापस करने पर इसकी पूरी कीमत का 70 फीसदी रकम मिल जाएगा। साथ ही ग्राहक को एक साल का एक्सिडेंटल प्रोटेक्शन और18 महीने का नो-कास्ट EMI भी मिल रहा है। इसके अलावा 4 महीने का फ्री Youtube premium सब्सक्रिप्शन और Smart Club के जरिए Samsung के एक्सक्लूसिव आउटलेट से 38,000 रुपए का गिफ्ट वाउचर मिलेगा।

Samsung Galaxy Z Flip Specifications

Samsung Galaxy Z Flip को सिर्फ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है और इसमें ई-सिम और नैनो सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसका डिस्प्ले 6.7 इंच है जिसका रिजॉल्यूशन फुल-एचडी (1080×2636 पिक्सल) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21.9:9 है। इसे इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के नाम से बुलाया जाता है और बाहर की तरफ 1.1 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (112×300 पिक्सल) है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है । बता दें कि इसमें यूजर्स एसडी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip Camera

सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल और दूसरा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy Z Flip में 10 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। Galaxy Z Flip का डाइमेंशन 87.4×73.6×17.33 मिलीमीटर है। अनफोल्ड होने पर डाइमेंशन 167.3×73.6×7.2 मिलीमीटर है। इसका वज़न 183 ग्राम है। पावर के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Realme 6i और Realme Narzo 10A की सेल आज, जानें कीमत, फीचर्स व ऑफर्स

Samsung Galaxy Z Flip Features

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wifi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, USB Type-C, एनएफसी और GPS (ए-जीपीएस) शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। Samsung Galaxy Z Flip का फ्लेक्स मोड यूज़र्स को प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले को ‘दो 4 इंच की स्क्रीन’ के तौर पर इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। फोन को Mirror Black, Mirror Purple और Mirror Gold कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Samsung Galaxy Z Flip को आधी कीमत में खरीदने का खास मौका, जानें पूरा ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो