Redmi 9A जल्द हो सकता है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स को किया गया स्पॉट

  • Redmi 9A जल्द किया जाएगा लॉन्च
  • लॉन्चिंग से पहले फोन के Specifications का हुआ खुलासा
  • पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,900mah की मिलेगी दमदार बैटरी

By: Pratima Tripathi

Published: 15 Jun 2020, 10:41 AM IST

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी शाओमी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन ( Redmi 9A launch Date ) को लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Redmi 9A को पेश करने वाली है। इससे पहले स्मार्टफोन ( Redmi 9A Features Leak ) को US Federal Communications Commission (FCC) में मॉडल नंबर M2006C3LG के साथ देखा गया है। बता दें कि Redmi 9 को हाल ही में पेश किया गया था।

FCC के मुताबिक, पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,900 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा खबर है कि मॉडल नंबर M2006C3LG स्मार्टफोन मीयूआई 12 पर काम करेगा और डुअल सिम को सपोर्ट करेगा। साथ ही ये स्मार्टफोन सिंगल बैंड, 4जी एलटीई और 2.4जी वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ हो सकता है। एक अन्य रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन की हाइट 164.85 एमएम, चौड़ाई 77.07 एमएम हो सकती है और पूरा वजन 175 ग्राम का होगा। इसके अलावा फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए मल्टी रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Apple जल्द पेश कर सकता है Foldable iPhone, कीमत व फीचर्स का खुलासा

Redmi 9 specifications

इस स्मार्टफोन में 6.53-इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1,080x2,340 पिक्सल) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5 9 है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में दो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। स्पीड के लिए फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो जी80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। Redmi 9 को कंपनी ने कार्बन ग्रे, सनसेट पर्पल और ओशियन ग्रीन रंग विकल्पों में पेश किया है।

फोटोग्रापी के लिए रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला एफ/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा एफ/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,020 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18W क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इसके अलावा रेडमी 9 में एआई फेस अनलॉक सपोर्ट और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned