15 सितंबर को Redmi 9i स्मार्टफोन भारत में किया जाएगा लॉन्च, फीचर्स लीक

  • 15 सितंबर को Redmi 9i होगा लॉन्च
  • फोन में 4 जीबी रैम और वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा
  • रेडमी 9आई MIUI 12 पर काम करेगा

By: Pratima Tripathi

Published: 10 Sep 2020, 05:28 PM IST

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में Redmi 9 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Redmi 9i लॉन्च करने जा रहा है। Redmi 9i स्मार्टफोन को 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे से पेश किया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे। स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन को मिड रेंज के साथ पेश किया गया है।

Redmi 9i स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन को 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट और 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा। ग्राहक फोन को ग्रीन, सी-ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल फोन के अन्य फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि इससे पहले Redmi 9a, Redmi 9 और Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था।

Samsung Galaxy M51 खरीदने से पहले पढ़ें रिव्यू, दमदार बैटरी व कैमरे से है लैस

हाल ही में Redmi 9A को पेश किया गया था। इसमें एचडी+ रिजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच की स्क्रीन है। स्पीड के लिए फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G25 चिपसेट प्रोसेसर है, जिसकी स्पीड 2.0GHz तक है। वहीं, फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टफोन के रियर में 13MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन का वजन 194 ग्राम है। Redmi 9A में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।

xiaomi india
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned