scriptRedmi अपने नए स्मार्टफोन को 64MP कैमरे के साथ जल्द कर सकता है लॉन्च | Redmi may be soon launch 64mp camera smartphone | Patrika News

Redmi अपने नए स्मार्टफोन को 64MP कैमरे के साथ जल्द कर सकता है लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2019 02:20:46 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Redmi ने शेयर की 64MP कैमरा वाले स्मार्टफोन से ली गई तस्वीर
Xiaomi Redmi Note 8 Pro में हो सकता है 64MP का रियर कैमरा
Samsung ने इसी साल अपने 64MP सेंसर को पेश किया है

redmi

नई दिल्ली: Xiaomi की सब ब्रांड कंपनी Redmi ने इस साल भारतीय बाज़ार में 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन्स उपलब्ध कराए हैं। इनमें Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7s और लेटेस्ट Redmi K20 Pro स्मार्टफोन शामिल है। अब कंपनी इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला अपना पहला स्मार्टफोन पेश करने जा रही है।

यह भी पढ़ें

Vodafone ने 205 रुपये और 225 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 4GB डाटा

सोमवार को कंपनी ने अपने ऑफिशियल वीआईबो एकाउंट पर 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन से क्लिक की गई तस्वीर को शेयर किया है। इससे यह उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही अपने नए फोन को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। इस टीजर में जूम्ड-इन-सेक्शन के साथ एक फोटो को शेयर किया गया है, जिसमें एक बिल्ली की आंख के चारों और डिटेल्स को देखा जा सकता है। हालांकि रेडमी ने इस तस्वीर के अलावा स्मार्टफोन के नाम, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी है। इस फोन का सबसे बड़ा हाइलाइट इसका कैमरा होगा जिसे कंपनी शो करना चाह रही है।

यह भी पढ़ें

Asus ROG Phone 2 आज होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी और 48MP कैमरे से है लैस

रिपोर्ट की माने तो Redmi Note 8 Pro को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसी साल सैमसंग ने अपने 64 मेगापिक्सल सेंसर को पेश किया है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस नए सेंसर के साथ Galaxy A70s को पेश किया जा सकता है। वहीं, पिछले महीने ही Realme के सीईओ माधव सेठ ने 64 मेगापिक्सल कैमरा से क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। अब देखना यह दिलचस्प होगा की इनमें से कौन सी कंपनी 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन को सबसे पहले लॉन्च करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो