scriptVodafone ने 205 रुपये और 225 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 4GB डाटा | Vodafone launched new plan Rs 205 and 225 | Patrika News

Vodafone ने 205 रुपये और 225 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 4GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2019 05:26:01 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone का नया प्लान लॉन्च।
2GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

Vodafone

Vodafone ने 205 रुपये और 225 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च, हर दिन मिलेगा 4GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone ने jio और airtel को टक्कर देने के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों नए प्लान की कीमत 205 रुपये और 225 रुपये है। हालांकि इन दोनों प्लान में यूजर्स को टॉक टाइम नहीं मिलेगा। यूजर्स को इन दोनों प्लान में 2GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

सबसे पहले बात करते हैं 205 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की तो इसमें यूजर्स को 35 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 600 मैसेज मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में Vodafone Play ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।वहीं वोडाफोन के 225 रुपये वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है और इसमें यूजर्स को फ्री लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ रोमिंग कॉल भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में हर दिन 4GB डेटा का भी लाभ मिलेगा। इस पैक मे कस्टमर्स को 600 मैसेज और वोडाफोन प्ले ऐप के जरिए कस्टमर्स लाइव टीवी और मूवीज देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले ट्रेंडिंग Smartphones, जानिए कीमत व फीचर्स

इससे पहले वोडाफोन ने 229 रुपये का प्लान पेश किया था, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इस वैधता के दौरान यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स रोजाना मुफ्त में 100 एसएमएस भी कर सकते हैं। इस प्लान के यूजर्स को वोडाफोन प्ले ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस भी मिलेगा जिससे वह लाइन टीवी का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान को दिल्ली एनसीआर, मुंबई और देश के मुख्य सर्कल में उपलब्ध करा दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो