16 अक्टूबर को Redmi Note 8 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

16 अक्टूबर को Redmi Note 8 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Pratima Tripathi | Updated: 09 Oct 2019, 04:14:24 PM (IST) मोबाइल

  • Redmi Note 8 Pro भारत में 16 अक्टूबर को होगा लॉन्च
  • स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचजी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने आज भारत में Redmi 8 लॉन्च कर दिया है। इसी के साथ शाओमी ने ऐलान किया है कि 16 अक्टूबर को Redmi Note 8 Pro को पेश किया जाएगा। इसमें 64MP क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले खबर आ रही थी कि कंपनी इस फोन को कुछ दिनों बाद लॉन्च करेगी, लेकिन कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली का तोहफा देते हुए उससे पहले लॉन्च करने का फैसला किया है। हालांकि इस फोन को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका है।

Redmi Note 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचजी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 2GHz का MediaTek Helio G90T प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा है। फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें Samsung GW1 सेंसर का यूज किया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। पावर के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Redmi Note 8 Pro में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Asus ROG Phone 2 के लिए जारी किया गया नया अपडेट, जानिए क्यों है खास

Xiaomi Redmi 8

इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 4GB रैम शामिल है, जिसकी कीमत क्रमश: 7,999 रुपये और 8,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले है और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है। फोन के रियर में 12+2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए 5000MAH की बैटरी दी गयी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned