Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट हुई कंफर्म, मिलेंगे ऐसे फीचर्स

  • कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर अपने सोषल मीडिया पर भी अपडेट किया है।
  • लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है।

By: Mahendra Yadav

Published: 06 Jan 2021, 08:44 PM IST

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के आगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। शाओमी के 5जी स्मार्टफोन रेडमी नोट 9टी (Redmi Note 9T) की लॉन्चिंग इसी महीने होगी और कंपनी ने इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है। साथ ही कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर अपने सोषल मीडिया पर भी अपडेट किया है। Xiaomi Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन 8 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जो कि पिछले साल लॉन्च किया गया था।

संभावित कीमत
रिपोर्ट के अनुसार शाओमी अपने रेडमी नोट 9टी 5जी स्मार्टफोन को 8 जनवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी अपने यूट्यूब चैनल और अन्य सोषल मीडिया प्लेट्फॉर्म्स पर लाइव स्ट्रीम करेगी। वहीं बात करें इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की तो इस स्मार्टफोन को मेजन जर्मनी पर लिस्ट किया गया था। हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया था।

अमेजन जर्मनी की साइट पर इस स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 229.90 यूरो और 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 269.90 यूरो की कीमत पर लिस्ट किया गया था। हालांकि शाओमी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

redmi_2.png

फीचर्स
वहीं बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही शाओमी के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेनसिटी 800यू प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज व 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें-नए साल में लॉन्च होगा सोने से बना Apple Airpods max, कीमत जानक उड़ जाएंगे होश

कैमरा
वहीं बात करें शाओमी रेडमी नोट 9टी 5जी स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो मिलेगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned