scriptकुंभ-2019 के मौके पर Jio का तोहफा, पूरे 6 महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और ये ख़ास फीचर्स | Reliance Jio Launched kumbh Jio Phone with new features | Patrika News
गैजेट

कुंभ-2019 के मौके पर Jio का तोहफा, पूरे 6 महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और ये ख़ास फीचर्स

इसी को देखते हुए रिलायंस जियो ने कुम्भ जियो फोन लॉन्च किया है।कंपनी के इस फोन की ख़ासियत यह है कि इसमें कुम्भ से जुड़ी हर जानकारी और फीचर्स हैं।

नई दिल्लीJan 09, 2019 / 11:54 am

Vishal Upadhayay

jio

कुंभ-2019 के मौके पर Jio का तोहफा, पूरे 6 महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और ये ख़ास फीचर्स

नई दिल्ली: कुम्भ-2019 की शुरुआत 14 जनवरी से प्रयागराज में होने जा रही है जो करीब 40 दिनों तक चलेगी। इसी को देखते हुए रिलायंस जियो ने कुम्भ जियो फोन लॉन्च किया है।कंपनी के इस फोन की ख़ासियत यह है कि इसमें कुम्भ से जुड़ी हर जानकारी और फीचर्स हैं। इसमें कुम्भ मेले तक पहुंचने के लिए बस, ट्रेन और स्नान से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है। इसके अलावा मेले में कोई परिवार का सदस्य गुम ना हो जाए इसके लिए भी नए फीचर को जोड़़ा गया है। मतलब जियो के इस फोन की मदद से यूजर्स कुंभ मेले का आनंद आसानी से ले सकेंगे।
यह भी पढ़ें

Flipkart ग्रैंड गेजेट्स डे सेल शुरू, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 80% तक की छूट

नए फीचर्स की मदद से यूजर्स कुंभ के आयोजनों और कार्यक्रमों का जियोटीवी पर प्रसारण देख सकेंगे। इतना ही नहीं बीते कुंभ मेलों के भी कार्यक्रमों को देखा जा सकता है। इस फोन में सबसे ख़ास फीचर फैमली लोकेटर है जिसकी मदद से परिवार के सदस्यों और दोस्तों से दोबारा मिला जा सकता है। नए जियो फोन को1095 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही ग्राहक इस पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं। इसमें इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर भी होगा और कुंभ से जुड़ी सारी जानकारी भी शामिल होगी।
यह भी पढ़ें

मात्र 6,499 रुपये में लॉन्च हुआ डुअल कैमरा और फेस अनलॉक फीचर वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन

‘कुम्भ Jio Phone’ को खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रु में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही आपको एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रूप में 501 रु देने होंगे और साथ ही 594 रु का रिचार्ज कराना होगा। जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। इतना ही नहीं ग्राहक इस फोन को खरीदने के बाद हर रोज़ हज़ारों रुपये भी जीत सकते हैं।

Home / Gadgets / कुंभ-2019 के मौके पर Jio का तोहफा, पूरे 6 महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और ये ख़ास फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो