scriptSamsung ने अपने 2 स्मार्टफोन के दाम में की कटौती, जानिए नई कीमत | Samsung Galaxy J6 Plus and J4 Plus price cut in India | Patrika News
मोबाइल

Samsung ने अपने 2 स्मार्टफोन के दाम में की कटौती, जानिए नई कीमत

सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन के दाम में भारी कटौती की है। इसमें Samsung Galaxy J6 Plus और Samsung Galaxy J4 Plus शामिल है।

नई दिल्लीJan 07, 2019 / 03:22 pm

Pratima Tripathi

samsung

Samsung ने अपने 2 स्मार्टफोन के दाम में की कटौती, जानिए नई कीमत

नई दिल्ली: सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन के दाम में भारी कटौती की है। इसमें Samsung Galaxy J6 Plus और Samsung Galaxy J4 Plus शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक, samsung galaxy j6 plus के दाम में 2000 की कटौती की गयी है यानी ग्राहक 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि 14,990 रुपये रखी गयी थी। Galaxy J4 Plus के दाम में 1500 रुपये की कटौती हुई है, जबकि इसकी असल कीमत 9,990 रुपये में रखी गयी थी, लेकिन अब आप इसे 8,490 रुपये में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी ने पहला भारतीय Browser किया लॉन्च, Google को मिलेगी टक्कर

Samsung Galaxy J6 Plus

सैमसंग के इस हैंडसेट में 6 इंच एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम दिया गया है और फोन ऐंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है। स्टोरेज के लिए फोन में इंटनल मेमोरी 64 जीबी है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। हैंडसेट ड्यूल सिम को सपॉर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए है, जिसमें पहला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर कैमरा है। वहीं एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi के इस शानदार स्मार्टफोन के दाम में 3000 रुपये की हुई कटौती, देखिए लिस्ट

Galaxy J4 Plus

इस स्मार्टफोन में 6 इंच का HD+ Infinity डिस्प्ले दी गयी है। यह स्मार्टफोन Android Oreo पर चलता है और फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में 3GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रो SD कार्ड का इस्तेमाल करके स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। इस फोन के रियर में सिंगल कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 3,300mAh की बैटरी है।

Home / Gadgets / Mobile / Samsung ने अपने 2 स्मार्टफोन के दाम में की कटौती, जानिए नई कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो