scriptSamsung Galaxy Z Flip पर 50 फीसदी का कैशबैक ऑफर, यहां से खरीदें | Samsung Galaxy Z Flip flash sale with 50% cashback offer | Patrika News

Samsung Galaxy Z Flip पर 50 फीसदी का कैशबैक ऑफर, यहां से खरीदें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2020 10:07:22 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Samsung Galaxy Z Flip पर 50 फीसदी कैशबैक ऑफर
Samsung.com पर 12 बजे से शुरू होगी फ्लैश सेल
Galaxy Z Flip पर एक साल के लिए वन टाइम डैमेज प्रोटेक्शन फ्री

Samsung Galaxy Z Flip flash sale with 50% cashback offer

Samsung Galaxy Z Flip flash sale with 50% cashback offer

नई दिल्ली। साउथ कोरिया स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने आज शानदार सेल का आयोजन किया है। ग्राहक इस सेल में फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip को 50 फीसदी कैशबैक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। ये फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक Samsung.com पर चलेगी। अन्य ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक को कैशबैक के अलावा Galaxy Z Flip पर एक साल के लिए वन टाइम डैमेज प्रोटेक्शन का भी फायदा मिलेगा। साथ ही जीरो कॉस्ट पर Galaxy Assured प्लान मिलेगा। इस सेल में HDFC, ICICI और CitiBank कार्ड से भुगतान करने पर 8,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

Samsung Galaxy Z Flip Specifications

Samsung Galaxy Z Flip को सिर्फ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 1,09,999 रुपये रखी गयी है। सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप में ई-सिम और नैनो सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसका डिस्प्ले 6.7 इंच है जिसका रिजॉल्यूशन फुल-एचडी (1080×2636 पिक्सल) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21.9:9 है। इसे इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के नाम से बुलाया जाता है और बाहर की तरफ 1.1 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (112×300 पिक्सल) है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल किया गया है । बता दें कि इसमें यूजर्स एसडी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip Camera

सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल और दूसरा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy Z Flip में 10 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। Galaxy Z Flip का डाइमेंशन 87.4×73.6×17.33 मिलीमीटर है। अनफोल्ड होने पर डाइमेंशन 167.3×73.6×7.2 मिलीमीटर है। इसका वज़न 183 ग्राम है। पावर के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन मिलेगा 4GB डेटा

Samsung Galaxy Z Flip Features

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wifi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, USB Type-C, एनएफसी और GPS (ए-जीपीएस) शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। Samsung Galaxy Z Flip का फ्लेक्स मोड यूज़र्स को प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले को ‘दो 4 इंच की स्क्रीन’ के तौर पर इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। फोन को Mirror Black, Mirror Purple और Mirror Gold कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो