scriptफरवरी में सस्ते हुए ये धाकड़ स्मार्टफोन्स, कंपनी ने इनकी कीमत में की भारी कटौती | Smartphone Companies Cuts Off These Smartphone Price | Patrika News

फरवरी में सस्ते हुए ये धाकड़ स्मार्टफोन्स, कंपनी ने इनकी कीमत में की भारी कटौती

Published: Feb 16, 2020 06:05:35 pm

Submitted by:

Vineet Singh

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की है और अब इन्हें पहले से कम कीमत में खरीदा जा सकता है, तो चलिए आज आप भी जान लीजिए कि कौन से हैं ये स्मार्टफोन्स क्योंकि हम आपके लिए इनकी पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

Smartphone Price Cut

Smartphone Price Cut

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत में इस साल यानी 2020 में बड़ी कटौती की गई है। कई दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की है और अब इन्हें पहले से कम कीमत में खरीदा जा सकता है, तो चलिए आज आप भी जान लीजिए कि कौन से हैं ये स्मार्टफोन्स क्योंकि हम आपके लिए इनकी पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

48MP कैमरे के साथ Huawei Nova 7i लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 2F

Oppo Reno 2F की कीमत को कंपनी ने कम किया है। जब इस फोन को लॉन्च किया गया था तब इसकी कीमत 23,990 रुपये थी लेकिन कंपनी ने कीमत को 2000 रुपये काम करके इसे 21,990 रुपये कर दिया है। अब ग्राहक इसे बेहद कम कीमत में परचेज़ कर सकते हैं।

Nokia 2.3

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने भी अपने Nokia 2.3 के दाम में कटौती की है। बता दें कि लॉन्चिंग के समय इस फोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को 8,199 थी लेकिन अब इस फोन को 1,000 रुपये सस्ता कर दिया गया है जिसके बाद ग्राहक इस स्मार्टफोन को महज 7,199 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A20s

Samsung Galaxy A20s को हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत में कंपनी ने कटौती करने का फैसला लिया है। अगर अब आप ये स्मार्टफोन खरीदते हैं तो शुक्रवार को की गई कटौती के हिसाब से Samsung Galaxy A20s के 4 जीबी रैम वेरिएंट को अब आप घटी हुई कीमत में खरीद सकते हैं। जहां पहले इसकी कीमत 13,999 थी तो अब इसे महज 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

2 मार्च Oppo Reno 3 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A70s

कीमत में कटौती की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A70s की कीमत में सबसे ज्यादा कटौती की है। जब इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था तब इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये थी लेकिन कंपनी ने इस कीमत को 3,000 रुपये कम कर दिया है। अब अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको इसके लिए महज रुपये चुकाने पड़ेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो