script2 मिनट में आउट अॉफ स्टॉक हुआ Honor का यह Smartphone | This smartphone of Honor has been stocked in 2 minutes. | Patrika News

2 मिनट में आउट अॉफ स्टॉक हुआ Honor का यह Smartphone

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2018 05:44:37 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

honor

जबरदस्त अॉफर के साथ Honor 7A की बिक्री शुरू, यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली: Honor 7A की बिक्री आज यानी मंगलवार से शुरू हुई थी। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर इस हैंडसेट की बिक्री शुरू की गई थी। वहीं कंपनी ने यह दावा किया है कि मात्र 120 सेकंड में Honor 7A अपनी पहली ही डील में इस स्मार्टफोन की स्टॉक खत्म करने में कामयाब रहा। कीमत की बात करें तो इस फोन को खरीदने के लिए आपको 8,999 रुपये खर्च करने होंगे।
यह भी पढे़: Jio की धज्जियां उड़ाने के लिए पतंजलि के सिम में होंगे ऐसे फीचर्स, मिलेगा लाखों का इंश्योरेंस
अॉफर्स
इस हैंडसेट को बज़ाज फिनज़र्व ईएमआई कार्ड के अलावा एचडीएफसी कार्ड के साथ ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। साथ ही ग्राहकों को Jio अॉफर के साथ 2,200 रुपये का कैशबैक और 44 महीने की वैधता और 50 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा भी मिलेगा। जिससे 8,999 रुपये वाला यह फोन ग्राहकों को 6,799 रुपये में मिलेगा।
Honor 7A के स्पेसिफिकेशंस
ड़ुअल सिम सपोर्ट करने वाले इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेज़ॉलूशन (720×1440 पिक्सल) है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3 जीबी के साथ 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।
Honor 7A के कैमरे
फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जो एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं वहीं दोनों कैमरों में कंपनी के एआई फीचर्स दिए गए हैं। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए सॉफ्ट एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इस हैंडसेट को 3000 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो