scriptभारत में Tecno Spark Go Plus लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त फीचर्स | Tecno Spark Go Plus launched in India check price specifications | Patrika News

भारत में Tecno Spark Go Plus लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 04:45:49 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Tecno Spark Go Plus भारत में लॉन्च
फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मौजूद
पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है

Tecno Spark Go Plus launched in India check price specifications

Tecno Spark Go Plus launched in India

नई दिल्ली: Tecno Spark Go Plus को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें Hillier Purple और Vacation Blue कलर ऑप्शन मौजूद है। कंपनी ने इसे 6299 की कीमत में पेश किया है। ये फोन टेक्नो स्पार्क गो का अपग्रेड वर्जन है जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को द बिग बी ऑफ स्मार्टफोन कहा है।

टेक्नो स्पार्क गो प्लस की डिजाइन बेहतरीन है और फोन की बॉडी प्लास्टिक की है। इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ आपको ड्रॉप नॉच भी मिलेगा। इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गयी है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 गो वर्जन आधारित हाईओएस 5.5.2 पर रन करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में अपर्चर एफ2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो फ्लैश लाइट के साथ है। वहीं इस फोन में फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जोएआई ब्यूटी मोड, बोकेह इफेक्ट और डुअल फ्लैश के साथ है। टेक्वनो स्पार्क गो प्लस में पावर के लिए 4000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गयी है और कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3 कार्ड स्लॉट हैं। ऐसे में आप दो सिम और एक मेमोरी कार्ड एक साथ इस्तेमाल कर सकेंगे। फोन में आपको हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 4.2 मिलते हैं।

Tecno Spark Go specifications

बता दें कि पिछले साल Tecno Spark Go को भारत में पेश किया गया था। इसमें 6.1-इंच की HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है और इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 क्वॉड कोर एसओसी के साथ क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन Android 9.0 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 8 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए कंपनी ने 3,000mAh बैटरी दी है। फोन में एआई बेस्ड फेस अनलॉक फीचर भी है। ये फोन नेबुला ब्लैक और रॉयल पर्पस कलर में आता है। कंपनी ने फोन को 5,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो