scriptAsus के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम | This two Asus smartphone get price cut in India | Patrika News

Asus के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 07:43:10 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

ये दोनों ही स्मार्टफोन भारत में पिछले साल लॉन्च हुए थें
दोनों ही स्मार्टफोन में 13MP रियर और8MP का फ्रंट कैमरे से हैं लैस
यहां जानें स्मार्टफोन्स की नई कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में

asus

Asus के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम

नई दिल्ली: Asus के ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है। ग्राहक अब इन दोनों ही स्मार्टफोन को पहले से सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। इनमें ZenFone Max M1 को नई कीमत 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके दाम में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। वहीं, ZenFone Lite L1 की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है जिसके बाद इन स्मार्टफोन को 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Realme C2 महज 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ हुआ लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

ASUS Zenfone Max M1 स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max M1 की स्क्रीन साइज 5.45 इंच फुल एचडी प्लस है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है। हालांकि इस फोन को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

नेता और EC ही नहीं बल्कि ये कंपनियां भी लोगों को वोटिंग के लिए कर रही हैं जागरुक, ऐसे चला रही अभियान

ASUS Zenfone Lite L1 स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Lite L1 में 5.45 इंच HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है और इसमें आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में क्वॉलकॉम ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। Zenfone Lite L1 एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है। इस हैंडसेट को 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ पेश कियाा गया है। जरूरत पड़ने पर फोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो