scriptBlack Shark 2 आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, गेमिंग स्मार्टफोन के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स | Today Black Shark 2 to go on sale for first time at flipkart | Patrika News

Black Shark 2 आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, गेमिंग स्मार्टफोन के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2019 09:42:18 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे होगी बिक्री
Axis बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट
इस गेमिंग स्मार्टफोन में है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर

gaming

Black Shark 2 आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, गेमिंग स्मार्टफोन के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स

नई दिल्ली: Xiaomi के लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस गेमिंग स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से आज दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ डायरेक्ट टच मल्टीलेयर लिक्विड कूलिंग के साथ आता है।

यह भी पढ़ें

Vodafone ने 229 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा

xiaomi black shark 2 कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने इस गेमिंग स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। इसके 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है। आज की सेल में फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी फोन को खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस हैंडसेट को फ्रोजन सिल्वर, ग्लोरी ब्लू और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

पानी के अंदर कमाल की फोटोग्राफी करता है ये स्मार्टफोन, Video देख कर हो जाएंगे हैरान

Xiaomi Black Shark 2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

गेमिंग स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (1080×2340) पिक्सल है। फोन में गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जो एफ/1.75 अपर्चर के साथ आता है और एफ/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो