scriptVodafone ने 229 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा | Vodafone launched 299 rupees prepaid plan | Patrika News
गैजेट

Vodafone ने 229 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा

प्लान को अभी सिर्फ कुछ ही सर्किल में पेश किया गया है
प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS की सुविधा दी गई है
इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है

नई दिल्लीJun 02, 2019 / 11:03 am

Vishal Upadhayay

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( vodafone ) ने अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 229 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 2 जीबी 3जी/4जी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स रोजाना मुफ्त में मिल रहे 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिस दौरान आप इन सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

पानी के अंदर कमाल की फोटोग्राफी करता है ये स्मार्टफोन, Video देख कर हो जाएंगे हैरान

रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने अभी इस प्लान को कुछ लिमिटेड सर्किल में ही पेश किया है। इनमें दिल्ली एनसीआर, मुंबई और राजस्थान जैसे जगह शामिल हैं। इस प्लान के अलावा कंपनी ने अपने नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Youth Offer पेश किया है। कंपनी का यह ऑफर ख़ास तौर पर युवाओं के लिए है। इस ऑफर के तहत नया कनेक्शन लेने पर आपको महज 499 रुपये में अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। अगर आप अलग से अमेज़न प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन लेंगे तो आपको 999 रुपये खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें

कलर डिस्प्ले के साथ Mi Band 4 हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

कंपनी का यह ऑफर 18 से 24 साल के युवाओं के लिए है। नए ग्राहकों को अपने उम्र की जानकारी पाने के लिए नए कनेक्शन लेते समय KYC डॉक्यूमेंट जमा करना होगा। इसके बाद जैसे ही आपका सिम एक्टिव होगा आपको अपने स्मार्टफोन में माई वोडाफोन ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप के ओपन होने के बाद आपको यूथ ऑफर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और अमेज़न प्राइम को एक्टीवेट करना होगा। अब आपको 48 घंटे के अंदर 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करवाना होगा। इतना करने के बाद आप अपने स्मार्टफोन में प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और फास्टर शिपिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।

Home / Gadgets / Vodafone ने 229 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो