scriptVivo Z1 Pro आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें फीचर्स और कीमत | Today Vivo Z1 Pro is available for first time sale via flipkart | Patrika News

Vivo Z1 Pro आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें फीचर्स और कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2019 10:32:13 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart पर होगी Vivo Z1 Pro की बिक्री
ICICI बैंक के कार्ड पर मिल रहा डिस्काउंट
Vivo Z1 Pro में 32MP का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा है

vivo

Vivo Z1 Pro आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस मिड रेंज स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की ऑनलाइन साइट Vivo.com से खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा आज की सेल में ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

वर्चुअल क्रेडिट कार्ड के तौर पर काम करते हैं ये App, अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें

vivo z1 pro तीन वेरिएंट के साथ आता है। इनमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। वहीं, सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। इस कीमत में आपको फोन का 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। आज की सेल में फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 750 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। ग्राहक इस फोन को मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लू और सोनिक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

मोदी सरकार सस्ते में बेच रही AC, बिजली का बिल भी आएगा आधा

Vivo Z1 Pro में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन ( 2340×1080 ) पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर काम करता है। इसमें स्नैपड्रैगन X15 LTE मॉडल है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए डेडिकेटिड गेमिंग मोड दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरा दिया गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो