scriptइस पावरबैंक को चार्ज करने के लिए नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत, कीमत बेहद कम | Ubon solar power bank launched in India | Patrika News
मोबाइल

इस पावरबैंक को चार्ज करने के लिए नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत, कीमत बेहद कम

पावरबैंक का इस्तेमाल आज के समय में लगभग सभी लोग करते हैं, लेकिन अगर कभी कभी ऐसा होता है कि हम बाहर होते हैं।

Nov 24, 2018 / 02:22 pm

Pratima Tripathi

powerbank

इस पावरबैंक को चार्ज करने के लिए नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत, कीमत बेहद कम

नई दिल्ली: पावरबैंक का इस्तेमाल आज के समय में लगभग सभी लोग करते हैं, लेकिन अगर कभी कभी ऐसा होता है कि हम बाहर होते हैं और वो अचानक से डिस्चार्ज हो जाता है तो तो उसे चार्ज करने की टेंशन होने लगती है। लेकिन अब ऐसी दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी UBON ने एक पावर बैंक तैयार किया है जो सोलर पावरबैंक है और उसकी कीमत भी बेहद कम हैं।
यह भी पढ़ें

2000 के डिस्काउंट के साथ Redmi Note 6 Pro खरीदने का मौका, यहां से खरीदें

UBON के पावर बैंक का नाम SL-6067 है और इसकी कीमत 1,299 रुपये रखी गयी है। इसे ग्राहक ब्लैक और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं। ग्राहक इस पावर बैंक को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन साइट्स से खरीद सकते हैं। इसमें 6000mah की लिथियम की बैटरी है। इसमें एक सोलर पैनल दिया गया है, जिसकी मदद से पावर बैंक को चार्ज कर सकते हैं। हालांकि इसमें एक ही यूएसबी पोर्ट दिया गया है यानि एक बार में आप एक ही मोबाइल चार्ज कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

WhatsApp का नया फीचर मचाएगा धमाल, नोटिफिकेशन में देख सकेंगे Video

यह भी पढ़ें

28 नवंबर को Honor 8C भारत में होगा लॉन्च, देखिए फीचर्स

कंपनी का दावा है कि इस पावरबैंक की क्षमता 10W है। इस पावरबैंक की की बॉडी प्लास्टिक और एल्यूमिनियम की है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि इसमें सुरक्षा को लेकर डुअल सेफ्टी सर्किट, ओवर टेंपरेचर प्रोटेक्शन और डिस्चार्ज प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें चार्जिंग इंडिकेटर ब्लू लाइट के रूप में दी गई है। यूबॉन के इस सोलर पावरबैंक की टक्कर शाओमी और इंटेक्स जैसी कंपनियों के पावरबैंक से होगी।

Home / Gadgets / Mobile / इस पावरबैंक को चार्ज करने के लिए नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत, कीमत बेहद कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो