2,000 रुपये में खरीद सकते हैं Vivo S1, 7 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च

2,000 रुपये में खरीद सकते हैं Vivo S1, 7 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च

Pratima Tripathi | Updated: 02 Aug 2019, 02:57:13 PM (IST) मोबाइल

  • Vivo S1 की बुकिंग शुरू
  • भारत में 7 अगस्त को वीवो एस1 को किया जाएगा लॉन्च
  • 15,000 रुपये के करीब हो सकती है कीमत

नई दिल्ली: Vivo S1 स्मार्टफोन 7 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाल है। इससे पहले फोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गयी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन को ग्राहक ऑफलाइन स्टोर से बुक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन के प्री-बुकिंग के लिए 2000 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। लीक खबरों का मानें तो कंपनी हैंडसेट को 15000 रुपये तक की रेंज में पेश कर सकती है। बता दें कि Vivo S1 को कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है।

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.38-inch FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (2340×1080 pixels) है और इसमें Super AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच भी दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P65 octa-core SoC का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS 9 पर रन करता है। कंपनी फोन को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में उतार सकती है। अगर ऐसा होता है कि इसकी सीधी टक्कर बाजार में Huawei Y9 Prime 2019 से देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Infinix Anniversary sale: 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं फेस अनलॉक फीचर से लैस स्मार्टफोन

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE support, Wi-Fi, Bluetooth v5, USB-OTG, Micro USB और GPS जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned