दो कलर वेरिएंट में Vivo S6 5G होगा लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

  • 31 मार्च को चीन में Vivo S6 5G होगा लॉन्च
  • ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा फोन
  • रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा

By: Pratima Tripathi

Published: 27 Mar 2020, 02:56 PM IST

नई दिल्ली: वीवो 31 मार्च को चीन में अपना नया 5जी स्मार्टफोन Vivo S6 5G लॉन्च करने जा रहा है। इसे पहले कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन का एक वीडियो जारी किया है जिसमें फोन से जुड़े कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। साथ ही फोन को दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा इसकी भी जानकारी दी है।

Vivo S6 5G Features

चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर Vivo ने Vivo S6 5G का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इससे पहला चलता है कि कंपनी फोन को ब्लू और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उतारेगी। इसके अलावा फोटो के लिए रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा और फ्रंट में नॉच डिस्प्ले के साथ सिंगल कैमरा दिया जाएगा। साथ ही फोन में इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक टॉप में मिलेगा। ज्यादातर फोन की तरह इसके भी साइट में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद हैं।

Coronavirus Lockdown: इस सेटिंग से बचाएं अपना Mobile Data, देखें Online अनलिमिटेड कंटेंट

Vivo S6 5G प्रोसेसर

इससे पहले Vivo S6 5G को TENAA वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, जिससे फोन के अन्य फीचर्स सामने आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल होगा। इसके अलावा फोन Android 10 ओएस पर रन करेगा। इसमें स्पीड के लिए Samsung Exynos 980 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा।

Vivo S6 5G कैमरा

स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल सेंसर और 2+2मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned